इस रक्षाबंधन पकिस्तान से आई सीमा हैदर करेगी कुछ ख़ास !

सीमा हैदर भी राखी बांधेगी वो भी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई हस्तियों को राखी भेजेगी। सीमा हैदर ने अपने आप को भारत के लिए पूरा समर्पित कर दिया है।

रक्षाबंधन एक बहुत ही पावन फेस्टिवल है जिसको भारत में काफी धूम धाम से मनाया जाता है रक्षाबंधन के इस मौके पर बहन अपने भाई की कलाई में राखी बांधती है। भाई बदले में बहन की सुरक्षा का ख्याल रखता है साथ ही उपहार भी देता है। अब भारत में इस बार राखी के मौके पर पकिस्तान से आई सीमा हैदर भी राखी बांधेगी वो भी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई हस्तियों को राखी भेजेगी। सीमा हैदर ने अपने आप को भारत के लिए पूरा समर्पित कर दिया है।

Seema Haider Sent Rakhi to PM Modi HM Amit Shah Rajnath Singh UP CM Yogi Adityanath Seema Haider Rakhi: सीमा हैदर ने पीएम मोदी, अमित शाह और सीएम योगी को भेजी राखी, कही ये बड़ी बात

कई हस्तियों को राखी भेजेगी सीमा हैदर

सीमा हैदर ने कहा कि पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पर देश की सुरक्षा की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि पर्व के आने से पहले राखी पोस्ट कर दी है। उम्मीद है कि रक्षाबंधन के दिन भेजी हुई राखी मिल जाएगी। संघ प्रमुख मोहन भागवत को भी राखी भेजकर सीमा हैदर ने काफी खुशी जताई। अवैध तरीके से मई में भारत आई सीमा हैदर पर हिंदू संस्कृति का रंग चढ़ चुका है। हरियाली तीज के मौके पर सीमा हैदर ने हिंदू रीति रिवाज से हरे रंग की साड़ी में पूजा अर्चना की थी।

Seema Haider sent Rakhi to PM Modi cm yogi amit shah seema sachin love  story viral video - Seema Haider ने 'भाई मोदी-योगी-शाह' को भेजी राखी, लिस्ट  में मोहन भागवत भी शामिल;

हिंदू संस्कृति का रंग चढ़ चुका सीमा हैदर पर

माथे पर सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और बिंदी से सीमा हैदर की पहचान भारतीय नारी के तौर पर होने लगी है। भारतीय सचिन के प्रेम में दीवानी चार बच्चों की मां ने सरहद लांघकर सुर्खियां बटोरी थी। नेपाल-भारत के सरहद से शुरू होती है। फायरफॉक्स के बैनर तले बन रही फिल्म को अमित जानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। सीमा हैदर-सचिन के बीच दोस्ती की शुरुआत पबजी खेलते हुई थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button