BJP के नेताओ को नॉनवेज खाते देखा ,अखिलेश यादव का बयान!

राजौरी इनकाउंटर और हलाल प्रोडक्ट्स पर आया अखिलेश यादव का बयान अखिलेश यादव ने साधा बीजेपी सरकार पर निशाना।

राजौरी इनकाउंटर और हलाल प्रोडक्ट्स पर आया अखिलेश यादव का बयान अखिलेश यादव ने साधा बीजेपी सरकार पर निशाना। अखिलेश यादव ने कहा कि जो शहीद हुए है, जिस तरह से कश्मीर की सीमा पर समय-समय पर ये सूचना मिलती है कि हमारी फौज को शहीद होना पड़ रहा है। सीमाएं सुरक्षित हो और ऐसी घटनाएं दोबारा न हों। लेकिन अगर हम आंकड़े देखें तो जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है, तब से पिछले 10 साल में शहीदों की संख्या बढ़ी है,आखिरकार किस कारण हमारे जवानों की, हमारे अधिकारियों की जान जा रही है वो शहीद हो रहे है।

मोदी बताएं, क्यों बलिदान हो रहे जवान'; राजौरी में 5 जवानों की शहादत पर  अखिलेश यादव का बड़ा बयान

सरकार ने बजट भी दिया ज्यादा

आखिरकार क्या वजह है, ये सरकार को बताना चाहिए और जितनी सुरक्षा, जितनी रक्षा का विभाग को बजट मिलता है, मैं समझता हूं। कि सरकार ने बजट भी ज्यादा दिया है। कई चुनावों में प्रधानमंत्री जी ने जो आर्टिकल हटाये है, जिन वजह से उन्हे लगता था कि आतंकवाद बढ़ रहा है, अब तो वो कानून भी नहीं है।

Telangana Election 2023: BJP has a clean image but lacks strong leadership  | A SWOT analysis

प्लाइट में बीजेपी के बड़े नेता को नॉनवेज खाते देखा

अखिलेश यादव ने हलाल प्रोडक्ट्स पर योगी सरकार के एक्शन को लेकर ये भी कहा कि बीजेपी यही करती रहेगी, बीजेपी के तमाम लोग, आप जानते होंगे जो नॉनवेज खाते होंगे, मैं अपने प्लाइट में देखा हूं कि बीजेपी के बड़े नेता नॉनवेज खा रहे थे उन्हें चिन्ता नहीं थी कि कैसा मीट है ये, ये मैं कह रहा हूॅ आप से, और ये बात अगर गलत लगे बीजेपी वालों को, तो बीजेपी के लोग आपके माध्यम से ये सवाल पुछवा लें, उनके पास तो वो भी होंगे क्या कहते है कि पता कर लेंगे कि कौन बैठा रहा होगा हमारे साथ, बीजेपी के बड़े नेता।

Opinion | Yogi Sarkar Is Right. The Sale of 'Shariah-Compliant' Product  Stamps Have No Place in A Secular Democracy - News18

सवाल बेरोजगारी का है, मंहगाई का है ?

अपने बयान में अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि फिल इन द ब्लेंक के लिए बीजेपी में कई नेताओं को बीजेपी रखती है, कि फिल इन द ब्लेंक करते रहो, ये सवाल कोई सवाल नहीं है, सवाल बेरोजगारी का है, मंहगाई का है। अगर कोई बात ऐसी कही गयी है, आप लोग क्यों हाईलाइट करते है, अगर कोई बात ऐसी कही गयी है तो जिम्मेदारी आपकी भी बनती है, आप भी तो सनातनी होंगे। अगर आप सनातनी हों, तो गांधी जी का कहना मानो, बुरे को देखो नहीं, बुरे को कहो नहीं, बुरे को सुनो नहीं, आप क्यों ऐसा करते हो, आप गांधी जी की बात नहीं मानते हो।

What are halal-certified products? Why has Uttar Pradesh banned them?

अखिलेश यादव ने किया पलटवार

अखिलेश यादव ने कहा कि ये कोई नई बात नहीं है पूरा देश ये जानता है, देखिये ये सवाल उठाये जा रहे है ये सब जानते है लेकिन उससे महत्वपूर्ण सवाल ये है कि अग्निवीर जैसी व्यवस्था आप टेम्परेरी कर रहे हो, आपका जवान शहीद हो रहा है, अधिकारी शहीद हो रहा है, क्या आप टेम्परेरी एक नौजवान से उम्मीद करते हो कि रक्षा वही कर पायेगा, फिर एक टेंक चलाने में और जो नये तरह के आर्म्स आ गये है, या डिफेंस की चीजें है, चलाने में कितना समय लगता है, सीखने में समय लगता है, जब तक सीखोगे तब तक तुम्हें घर भेज देंगे। तो क्या फायदा हुआ आपके अग्निवीर का। टेंक चलाने में 10 साल लगता है, जब तक टेंक चलाना सीखोगे तब तक गांव में अपनी बैलगाड़ी चला रहे होगे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button