अकिंता हत्याकांड को लेकर भड़के राहुल गांधी, उत्तराखंड सरकार पर लगाया गंभीर आरोप!

अंकिता मर्डर केस में पुलिस की ओर से लगातार जांच जारी है। इस बीच अब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने उत्तराखंड की बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. राहुल गांधी ने कहा कि...

अंकिता मर्डर केस में पुलिस की ओर से लगातार जांच जारी है। इस बीच अब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने उत्तराखंड की बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. राहुल गांधी ने कहा कि अंकिता की मौत इसलिए हुई क्योंकि उन्होंने वेश्या बनने से इनकार कर दिया था। एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने बीजेपी और आरएसएस की विचारधारा पर सवाल उठाते हुए कहा कि वे महिलाओं को दूसरे दर्जे के नागरिक के रूप में देखते हैं।

RSS पर भी साधा निशाना

राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस की विचारधारा रही है कि वे महिलाओं को दूसरे दर्जे के नागरिक के रूप में देखते हैं। आपने कई बार सुना होगा कि किसी महिला से छेड़छाड़ करने के बाद वह कहता है कि उसके साथ छेड़छाड़ करना उसकी गलती है। इसका सबसे शर्मनाक उदाहरण हाल ही में सामने आया है. हम बात कर रहे हैं उत्तराखंड की, मुझे नहीं पता कि आप लोगों को इसकी जानकारी है या नहीं। राहुल गांधी ने आगे कहा, ‘एक बीजेपी नेता जिसके बेटे होटल चलाते हैं, एक युवती पर वेश्या बनने का दबाव बना रहा था. जरा सोचिए बीजेपी के एक नेता का बेटा एक लड़की पर वेश्‍या बनने का दबाव बना रहा है.

https://twitter.com/ANI/status/1574772170471145473?t=5S-kdue6DUJJySm3661KxQ&s=19

वेश्या बनने के लिए देते हैं 10,000-15,000 का ऑफर

उसके पास व्हाट्सएप पर एक संदेश है जिसमें उसने वेश्या बनने से इंकार कर दिया है। वे लोग उसे वेश्या बनने के लिए 10,000-15,000 ऑफर देते हैं। जब हमारी बहन ने वेश्या बनने से इनकार किया तो उसकी हत्या कर दी गई और उसका शव नहर में मिला। भाजपा भारत में महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार करती है। इस पर कौन कार्रवाई करेगा? इस पर लोग खुद कार्रवाई करेंगे। क्या कर रहे हैं राज्य के सीएम? उन्होंने होटल को ध्वस्त कर सबूत नष्ट कर दिए ताकि किसी को सबूत न मिल सके। ये बीजेपी की सोच है।

CM धामी ने अदालत से किया फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने का अनुरोध

वहीं उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को कहा कि उनकी सरकार ने अंकिता भंडारी हत्याकांड के दोषियों को जल्द से जल्द न्याय दिलाने के लिए अदालत से ‘फास्ट ट्रैक कोर्ट’ बनाने का अनुरोध किया है. यहां मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से किए गए एक ट्वीट में धामी के हवाले से कहा गया, ”हमारी सरकार ने माननीय अदालत से अनुरोध किया है कि दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाया जाए.”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button