RIP: तमिल पार्श्व गायक बंबा बक्या का चेन्नई में हुआ निधन, जानिए क्या थी वजह !

लोकप्रिय कॉलीवुड पार्श्व गायक बंबा बक्या(Playback Singer Bamba Bakya) का चेन्नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।

लोकप्रिय कॉलीवुड पार्श्व गायक बंबा बक्या(Playback Singer Bamba Bakya) का चेन्नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। कथित तौर पर, उन्हें बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

हालांकि इलाज के बावजूद अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। वह 49 वर्ष के थे। आपको बता दे कि, बंबा बक्या  अपने गहरे बैरिटोन के लिए जाने जाते थे। उनकी आखिरी रिलीज़ एआर रहमान की पोन्नियिन सेल्वनी(ponniyin selvani) से पोन्नी नाधी(Ponni Nadhi) थी।

बंबा बक्या 49 की उम्र में निधन

बांबा बक्या को बेचैनी की शिकायत के बाद 1 सितंबर की रात को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था। दुर्भाग्य से कल रात यानि की गुरुवार को उनका निधन हो गया। बंबा बक्या के आकस्मिक निधन ने पूरे तमिल उद्योग को झकझोर कर रख दिया है।

कई सुपरहिट गाने को दिया था आवाज

बंबा बक्या अपनी अनोखी आवाज के लिए जाने जाते थे। उन्होंने सरकार से सिमटांगरन, रजनीकांत की 2.0 से पुलिनंगल और बिगिल से कलामे कलामे जैसे सुपरहिट गाने गाए थे। उनके एल्बम से उनके गीत राती को संगीत प्रेमियों से बहुत सराहना मिली।

हाल ही में, उन्होंने पोन्नियिन सेलवन की पोन्नी नाधि में कुछ पंक्तियाँ गाईं। ऐसा कहा जाता है कि गायक ने मणिरत्नम के पोन्नियिन सेलवन में एक और गीत के लिए स्वर दिया था। उपर्युक्त परियोजनाओं के अलावा, बंबा बक्या ने सर्वम थाला मय्यम, अनबरीवु, इरविन निज़ल, एक्शन और रत्ससी सहित अन्य में गाने गाए थे।

संतोष दयानिधि, शांतनु और खतीजा रहमान ने दी श्रद्धांजलि

संगीतकार संतोष दयानिधि ने बंबा बक्या को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “रेस्ट इन पीस भाई @bambabakya #bambabakya बहुत जल्द (sic) चला गया।”

 

अभिनेता शांतनु भाग्यराज ने अपनी ओर से लिखा, “उनकी आवाज बहुत पसंद आई। बहुत जल्द चला गया। #Rip #bambabakya anna (sic)।”

एआर रहमान की बेटी खतीजा ने लिखा, “शांति में आराम करो भाई। विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम्हारा निधन हो गया है। ऐसा अद्भुत व्यक्ति और संगीतकार (sic)।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button