संजय सिंह पर आई मुसीबत एक और करीबी पर ED का शिकंजा !

संजय सिंह पर आरोप है कि उन्हें कारोबारी दिनेश अरोड़ा ने दो करोड़ रुपये नकद दिए थे, जिसके बाद संजय सिंह इस आरोप को खारिज कर चुके हैं।

आम आदमी पार्टी राजयसभा सांसद संजय सिंह की 4 अक्टूबर को दिल्ली शराब घोटाले मामले में गिरफ्तारी हुई जिसके बाद ED ने छापेमारी शुरू की और साथ ही सबूतों के साथ संजय सिंह को गिरफ्तार भी कर लिया। संजय सिंह को पांच दिन की ईडी की हिरासत में भेज दिया था ईडी ने गुरुवार (5 अक्टूबर) को कोर्ट में दावा किया कि संजय सिंह ने पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मदद से दिल्ली आबकारी नीति ‘घोटाले’ के लाभार्थियों को लाभ पहुंचाने का वादा किया था। संजय सिंह पर आरोप है कि उन्हें कारोबारी दिनेश अरोड़ा ने दो करोड़ रुपये नकद दिए थे, जिसके बाद संजय सिंह इस आरोप को खारिज कर चुके हैं।

Delhi Liquor Policy Scam ED Interrogation Vivek Tyagi AAP Leader Sanjay Singh Sarvesh Mishra संजय सिंह के एक और करीबी पर ED का शिकंजा! दिल्ली शराब घोटाले मामले में विवेक त्यागी से पूछताछ

कोर्ट में किया दावा

दिल्ली शराब घोटाले मामले में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिह इस वक्त ई़डी यानी प्रवर्तन निदेशालय की न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं अब इस मामले में ईडी ने संजय सिंह के करीबी विवेक त्यागी को पूछताछ के लिए बुलाया है, जिसके चलते विवेक त्यागी ईडी ऑफिस पहुंच चुके हैं। इससे पहले मामले को लेकर ईडी ने संजय सिंह के करीबी सर्वेश मिश्रा से पूछताछ की थी। सर्वेश मिश्रा कल यानी 6 अक्टूबर को सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे ईडी के दफ्तर पहुंचे थे।

After Sanjay Singh AAP MP crackdown on his close ones tightened ED sent  summons for questioning - India TV Hindi

  विवेक त्यागी को बुलाया ईडी ने पूछताछ के लिए

जांच एजेंसी ने उनसे क्या बातचीत की, क्या उन्हें संजय सिंह के सामने बैठाकर सवाल-जवाब किया गया, यह तो सामने नहीं आया है लेकिन माना जा रहा है कि ईडी ने अपनी ओर से जब्त किए गए सबूतों के बारे में पूछताछ की होगी। बताया जा रहा है कि सर्वेश मिश्रा से पूरे 9 घंटे तक पूछताछ की गई।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button