समांथा रुथ का एक ट्रोल को करारा जवाब जिसने कहा, ‘वीमेन राइज टू फॉल’

साउथ सेंसेशन सामंथा रुथ प्रभु बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस को...

साउथ सेंसेशन सामंथा रुथ प्रभु बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस को आखिरी बार यशोधरा में देखा गया था। अभिनेत्री महिला प्रधान फिल्में करने के लिए प्रसिद्ध हैं।

समांथा रुथ प्रभु को अक्सर ट्रोल किया जाता है। सामंथा के एक प्रशंसक ने लिखा, “क्रोमपेट में वेट्री थिएटर के पास से गुजरते हुए, मेरी बहन और मैंने महसूस किया कि इसमें महिला प्रधान वाली सभी फिल्मों के बैनर हैं। तमिल सिनेमा कितना लंबा सफर तय कर चुका है! 10 साल पहले यह अकल्पनीय रहा होगा।” ” इस पर समांथा ने हार्ट-हैंड्स इमोजी के साथ जवाब दिया और लिखा: “महिलाएं उठ रही हैं !!”

जब एक अन्य उपयोगकर्ता ने इस ट्वीट का जवाब दिया “बस गिरने के लिए,” सामंथा ने जवाब दिया: “वापस उठना मेरे दोस्त और अधिक मीठा बनाता है।”

 

इसके बाद एक फैन ने लिखा, “मैं हमेशा आपका वफादार प्रशंसक, आपका रक्षक, आपका विश्वासपात्र रहूंगा। मैं आपको पूरे दिल से प्यार करता हूं। आपके लिए मेरा प्यार हमेशा बना रहेगा @Samanthaprabhu2 मैम।” इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हमेशा मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद..आप सभी की प्रार्थनाओं के कारण मेरे पास अभी भी ताकत है।”

 

करियर के मोर्चे पर, अभिनेत्री एक और महिला प्रधान फिल्म ‘शाकुंतलम’ में दिखाई देंगी, जो 17 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी। कालिदास के प्रशंसित संस्कृत नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम पर आधारित, यह फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक द्वारा लिखित और निर्देशित है। गुनशेखर (रुद्रमादेवी) ‘ शाकुंतलम’ शकुंतला और राजा दुष्यंत की महाकाव्य प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे क्रमशः यशोदा स्टार सामंथा और सूफियुम सुजातायम प्रसिद्धि के देव मोहन द्वारा चित्रित किया गया है। यह हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button