मौला जट्ट की भारत में रिहाई पर बोले फवाद खान, ‘हाथ मिलाने का शानदार तरीका’

पाकिस्तान उद्योग के प्रसिद्ध चेहरों में से एक, फवाद खान फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट की सफलता का आनंद ले रहे हैं। फवाद खान और माहिरा खान....

पाकिस्तान उद्योग के प्रसिद्ध चेहरों में से एक, फवाद खान फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट की सफलता का आनंद ले रहे हैं। फवाद खान और माहिरा खान अभिनीत द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट भारत में 30 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज टाल दी गई है।

फवाद खान ने हाल ही में एक साक्षात्कार में भारत में अपनी फिल्म की रिलीज के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “यह बहुत अच्छा होगा, जाहिर है। अगर ऐसा होता है, तो यह हाथ मिलाने का एक शानदार तरीका है। यह उस मिठाई और प्रसन्नता की तरह है जो हम ईद और दिवाली पर एक दूसरे को भेजते हैं। फिल्म और संगीत उस तरह का एक आदान-प्रदान होता है।”

लेकिन चीजें अभी भी थोड़ी गर्म हैं, देखते हैं। मैंने सुना है कि यह रिलीज हो सकती है और यह नहीं हो सकती है। तो, देखते हैं। उन्होंने कहा, “मैं उद्योग का एक छोटा सा हिस्सा हूं और इसने जिस तरह की सीमाएं लांघीं, जिस तरह का कारोबार किया और फिल्म निर्माण की शैली … यह सब पाकिस्तानी सिनेमा के लिए बहुत अच्छा साबित हुआ।”

इससे पहले एमएनएस नेता अमेय खोपकर ने भारत में फिल्म की रिलीज पर खुलकर बात की और कहा, “पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को भारत में रिलीज करने की योजना है। यह सबसे अधिक क्रुद्ध करने वाली बात है कि एक भारतीय कंपनी इस योजना का नेतृत्व कर रही है। राज साहब के आदेश के बाद हम इस फिल्म को भारत में कहीं भी रिलीज नहीं होने देंगे।’ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में आगे लिखा कि, ‘फवाद खान के प्रशंसक, देशद्रोही बहुत अच्छे से पाकिस्तान जाकर फिल्म देख सकते हैं।’

‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ जो 13 अक्टूबर, 2022 को रिलीज हुई थी और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली पहली पाकिस्तानी फिल्म बन गई, भारत में रिलीज होने की संभावना है। खबरें आ रही हैं कि फवाद खान अभिनीत फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज हो सकती है। 2016 में उरी हमले के बाद, पाकिस्तानी फिल्मों और अभिनेताओं पर एक अनौपचारिक प्रतिबंध लगा दिया गया है। जैसा कि फवाद खान का भारत में एक महत्वपूर्ण प्रशंसक आधार है और उन्होंने 2014 में फिल्म ‘खूबसूरत’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। 2016 में रिलीज़ हुई ‘कपूर एंड संस’ में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा की गई थी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button