जब एसएस राजामौली ने कहा, ‘प्रभास के सामने ऋतिक रोशन कुछ भी नहीं..’

आरआरआर ने जापान में आमिर खान की 3 इडियट्स के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पछाड़कर देश में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई....

साउथ की फिल्में इन दिनों सारे रिकॉर्ड तोड़ रही हैं। भारत में ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भी दक्षिण की फिल्में लोकप्रियता हासिल कर रही हैं। एसएस राजामौली की आरआरआर ने जापान में आमिर खान की 3 इडियट्स के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पछाड़कर देश में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। एसएस राजामौली ने कई हिट फिल्में दी हैं और उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा की लोकप्रियता में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

दिग्गज डायरेक्टर का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। निर्देशक ने दक्षिण के स्टार प्रभास की तुलना ऋतिक रोशन से की। उन्होंने कहा, “जब धूम 2 दो साल पहले रिलीज हुई थी, तो मुझे आश्चर्य हुआ कि केवल बॉलीवुड ही इतनी गुणवत्ता वाली फिल्में क्यों बना सकता है। क्या हमारे पास रितिक रोशन जैसे नायक नहीं हैं? मैंने अभी-अभी बिल्ला के गाने, पोस्टर और ट्रेलर देखे हैं और मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं।

प्रभास के सामने ऋतिक रोशन कुछ भी नहीं हैं। मैं मेहर रमेश को तेलुगु सिनेमा को हॉलीवुड के स्तर पर ले जाने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।

जैसे ही इस पर लोगों की नजर पड़ी, प्रशंसकों ने अनुभवी निर्देशक का बचाव करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ”प्रभास के सामने ऋतिक कुछ भी नहीं” सटीक अनुवाद नहीं है। उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि तेलुगु सिनेमा में ऋतिक जैसे अभिनेता नहीं है, और फिर वह कहते हैं कि उन्होंने गीत, पोस्टर और ट्रेलर देखा और कहा कि ऋतिक इसके लिए काम नहीं करेंगे।”

एसएस राजामौली की आरआरआर न केवल भारत में बल्कि दुनिया के अन्य हिस्सों में भी एक ब्लॉकबस्टर बन गई। आरआरआर की बात करें तो, यह 1920 के पूर्व-स्वतंत्र युग में स्थापित एक काल्पनिक कहानी है और दो वास्तविक नायकों और प्रसिद्ध क्रांतिकारियों – अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। इसमें राम चरण ने राम की भूमिका निभाई, एनटीआर को भीम के रूप में देखा गया। इसके थियेटर रन के दौरान दुनिया भर में 1000 करोड़ की कमाई की।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button