Big Boss 16: शालीन ने अर्चना को बोला 2 टके की औरत, सलमान ने लगाई फटकार !

बिग बॉस 16 अपने विवादित कंटेस्टेंट और उनके विवादित झगड़ों की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में अर्चना और विकास का किचन में...

बिग बॉस 16 अपने विवादित कंटेस्टेंट और उनके विवादित झगड़ों की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में अर्चना और विकास का किचन में झगड़ा हो जाएगा, जिसमें वे दोनों शांत हो गए। शालिन भी मारपीट में शामिल हो गया। अर्चना और विकास ने गाली दी। वहीं शालिन भी अपना आपा खो बैठे और उन्होंने एक दूसरे के बारे में संवेदनशील टिप्पणी भी की।

वीकेंड का वार में, सलमान खान घरवालों को उनकी अभद्र भाषा के लिए फटकारने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। चैनल द्वारा जारी किए गए नवीनतम प्रोमो में, सलमान खान ने नवीनतम एपिसोड में अर्चना गौतम पर अपनी टिप्पणियों के लिए शालिन भनोट की खिंचाई की।

अर्चना के लिए अपनी टिप्पणी को सही ठहराने की कोशिश करने पर शालिन की सलमान से बहस हो गई। चैनल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रोमो को कैप्शन के साथ साझा किया, “सलमान ने ली शालीन की क्लास, क्या होगा इसका परिणाम? (सलमान ने शालिन से दुराचार के लिए सवाल किया, इसका अंतिम परिणाम क्या होगा?)”

प्रोमो में सलमान खान शालीन को डांटते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा, “शालीन आपने कहा कैसी दो तकिए की औरत हो।” शालिन ने अपनी शांति खो दी और जवाब दिया, “उसके बारे में बोल रहा हूं, नाके अपने परिवार के बारे में सुनता जा रहा हूं।” शालिन ने जारी रखा और कहा, “कोई है जो मेरे लिए बेहद खास है, मैं इसे नहीं ले सकता।”

सलमान ने कहा, “शालिन, तुमने फिर से पूरी बात मिस कर दी।” शालिन ने जवाब दिया, “चुपचाप बैठो, प्यार से और सुनते रहो।” अंत में सलमान नाराज हो गए और कहा, “शालिन, वैसे …” और अपनी सजा पूरी किए बिना चले गए।

सलमान अर्चना को विकास पर कमेंट करने के लिए भी डांटते हैं। दोनों एक दूसरे को गाली देते हैं। जैसे-जैसे विकास अर्चना को ताना मारता रहा, वहीं उसने उसे कुत्ते की तरह भौंकने के लिए कहा। उसने यह कहकर उसे वापस दे दिया कि वह जाकर अपने पिता से वही बात कह सकती है। अर्चना ने कहा, “बाप पे मत जा! बाप भी नहीं बन सकता तू तो।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button