Trending

सलमान खान ने नए अंदाज़ में की किसी का भाई किसी की जान से बिल्ली बिल्ली गाने की Announcement !

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपने हमेशा की तरह खास आउट-ऑफ-द-बॉक्स स्टाइल में, जल्द रिलीज होने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अगले गाने के रिलीज की घोषणा कर दी है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपने हमेशा की तरह खास आउट-ऑफ-द-बॉक्स स्टाइल में, जल्द रिलीज होने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अगले गाने के रिलीज की घोषणा कर दी है।  ऐसे में लोगों के उत्साह को एक स्तर ऊपर ले जाते  हुए मेगास्टार ने हालांकि प्रशंसकों को गाने के दृश्यों के बजाय वीडियो में कुछ प्यारी बिल्लियों के साथ सिर्फ गाने का ऑडियो जारी किया गया था।

फैंस को वीडियो SONG का बेसब्री से इंतजार

सलमान के इस फ़िल्म के गाने का नाम ‘बिल्ली बिल्ली’ है और गाने के ऑडियो को जबरदस्त तरीके से पसंद किया जा रहा है, जिसका फ़िल्म के निर्माताओं ने सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर ऑडियो भी जारी किया है। ऐसे में अब ऑडियो रिलीज़ के बाद, नेटिज़न्स ने गाने के वीडियो रिलीज़ के लिए अपनी बेसब्री को दिखाया है और वह उसे देखने का और इंतेजार नहीं कर सकते हैं।

बिल्ली बिल्ली एक ऊर्जा से भरा और जबरदस्त पंजाबी डांस नंबर है, जिसके जरिए पहली बार मेगास्टार और गायक एक गाने पर सहयोग कर रहे हैं। बता दें कि सुखबीर चार्टबस्टर गानों के लिए जाने जाते हैं जिन्हें सामाजिक समारोहों और पार्टियों में पसंद किया जाता है। पेप्पी डांस नंबर, बिल्ली बिल्ली शुरुआती रुझानों के अनुसार चार्टबस्टर बनने की राह पर है। वहीं, गाने का संगीत सुखबीर ने दिया है और जिसे कुमार ने लिखा है।

दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी FILM

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन, किसी का भाई किसी की जान, फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है।  फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। फ़िल्म में सलमान खान की हर फिल्म को तरह ही सभी एलिमेंट हैं, जैसे एक्शन और रोमांस। यह फिल्म ईद 2023 पर दस्तक देने के लिए तैयार है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button