युवक ने अपने मां-बाप व छोटी बहन को कुल्हाड़ी से काटा, ट्रिपल मर्डर से दहला जिला !

आजमगढ़ में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धनधारी गांव में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपने ही माता-पिता व छोटी बहन की कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर हत्या कर दी।

आजमगढ़ में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धनधारी गांव में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपने ही माता-पिता व छोटी बहन की कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर हत्या कर दी। घटना बीती आधी रात के बाद बताई जा रही है। सुबह गांव वाले टहलने निकले तो आशंका वश उन्होंने घर में देखा तो तीनों की लाश बिस्तर पर अलग-अलग पड़ी थी,

जबकि उनका पुत्र घटना के बाद फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर आजमगढ़ मंडल के आईजी अखिलेश कुमार, पुलिस अधीक्षक समेत पुलिस अधिकारी व फील्ड यूनिट मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना की बारीकी से साइंटिफिक तरीके से जांच पड़ताल की जा रही है।

कुल्हाड़ी से काटकर दर्दनाक हत्या

आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धनधारी गांव में मां-बाप की फटकार से नाराज बेटे ने कुल्हाड़ी से काटकर मां-बाप और बहन की हत्या कर दी। एक दिन पूर्व धनधारी गांव का निवासी राजन सिंह (20) एक बोरी गेहूं चोरी कर लिया था। इस मामले की जानकारी जब पिता भानु प्रताप सिंह व मां सुनीता देवी को हुई तो माता-पिता ने बेटे राजन सिंह को जमकर फटकार लाई।

इस फटकार से नाराज बेटा उस समय तो परिजनों को कुछ नहीं बोला पर देर रात युवक ने अपने पिता भानु प्रताप सिंह उम्र 48 वर्ष, अपनी मां सुनीता देवी 45 वर्ष, व छोटी बहन राशि सिंह उम्र 12 वर्ष की कुल्हाड़ी से काटकर दर्दनाक हत्या कर दी और घटना के बाद मौके से फरार हो गया।

 फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए 3 टीमों का गठन

भानु प्रताप सिंह गांव में रहकर खेती-बाड़ी करते थे। गांव के सिवान में उन्होंने घर बनवाया था। भानु प्रताप की एक और पुत्री रानी सिंह उम्र 15 वर्ष घटना के समय वहां मौजूद नहीं थी। वह किसी रिश्तेदार के यहां आई थी इसलिए वह बच गई। फिलहाल मौके पर पुलिस छानबीन में तथ्यों का पता लगाने में लगी है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि मामले का पर्दाफाश करने के लिए एसपी ग्रामीण के नेतृत्व में 2 टीमों का गठन किया गया है।

फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए 3 टीमों गठन किया गया है जिसमें एसओजी, सर्विलांस को भी शामिल किया गया है। जल्द अभियुक्त की गिरफ्तारी की जाएगी और उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी ने बताया कि घटना किस कारण से हुई है इस मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button