शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ डेटिंग पर पाक एक्ट्रेस सादिया खान ने तोड़ी चुप्पी !

शाहरुख खान बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं, न केवल अभिनेता बल्कि उनके बच्चे भी बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। सुहाना की...

शाहरुख खान बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं, न केवल अभिनेता बल्कि उनके बच्चे भी बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। सुहाना की बात करें तो, वह अपनी पहली फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और उनके बेटे आर्यन खान अपने लेखन की शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके बच्चे प्रोफेशनल लाइफ के अलावा प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

हाल ही में ऐसी खबरें फैलीं कि आर्यन खान पाकिस्तानी अभिनेत्री सादिया खान को डेट कर रहे हैं। सादिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया था, “थ्रोबैक टू द न्यू ईयर ईव।” सादिया ने हाल ही में एक साक्षात्कार में डेटिंग अफवाहों के बारे में बात की। उसने कहा, “यह बहुत अजीब है कि कैसे लोग पूरी तस्वीर जाने बिना मेरे और आर्यन के बारे में कहानियां बना रहे हैं। खबरों के नाम पर जो कुछ भी हो रहा है उसकी एक सीमा होनी चाहिए।”

उन्होंने आगे कहा, ‘इसका मतलब यह नहीं है कि हम डेट कर रहे हैं। मैं अकेला नहीं हूं जिसने आर्यन के साथ तस्वीर ली; कुछ और लोग थे जिन्होंने तस्वीरें क्लिक कीं और उन्होंने उन्हें अपलोड भी किया, लेकिन किसी तरह मैं वह हूं जिसकी तस्वीर चारों ओर तैर रही है”

उन्होंने यह भी कहा, “मैं सभी अफवाहों को आधारहीन मानती हूं और मैं कहूंगी कि आर्यन बहुत प्यारा और बहुत अच्छा व्यवहार करने वाला लड़का है। इसलिए, कृपया हमारे बारे में इन सभी आधारहीन अफवाहों को बंद करें। प्यार और सम्मान!”

आर्यन खान ने हाल ही में अपने बॉलीवुड डेब्यू की घोषणा की। स्टार किड ने पुष्टि की कि वह अपनी बहन सुहाना खान के विपरीत लेखक की भूमिका निभाएंगे, जो अभिनय की शुरुआत के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म की पटकथा की एक झलक भी पोस्ट की, जिसे शाहरुख और गौरी के प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित किया गया है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button