चेन्नई में एक सक्श व मालामाल अकाउंट में आ गए 753 करोड़ रुपये !

जो सिर्फ पैसे से ही पूरी हो सकती है चेन्नई के एक साक्ष के साथ। चेन्नई के एक शख्स के बैंक अकाउंट में फिर अचानक करोड़ों रुपये क्रेडिट होने का मामला सामने आया है।

पैसा बहुत बड़ी चीज होती है क्योकि पैसे के बिना कुछ नहीं हो सकता लोग अपना बैंक बैलेंस भरने के लिए पूरी जिंदगी मेहनत करते है लेकिन फिर भी लोगो को और बांकल बैलेंस भरने की इक्छा रहती है की हमारी जितनी चीजों की पूर्ति नहीं हो पा रही है। वो जल्द ही इन पैसो से पूरी हो जाए कमाई खर्चे से लेकर कई अन्य चीजे होती है जो सिर्फ पैसे से ही पूरी हो सकती है चेन्नई के एक साक्ष के साथ। चेन्नई के एक शख्स के बैंक अकाउंट में फिर अचानक करोड़ों रुपये क्रेडिट होने का मामला सामने आया है।

Chennai: दुकान पर काम करने वाले शख्स के खाते में आए 753 करोड़ रुपये, बैंक  गया तो लगा झटका - Pharmacy worker left shell shocked to find Rs 753 Cr as  account

सक्श हुआ मालामाल

दरअसल, जिस शख्स के बैंक अकाउंट में करोड़ों रुपये क्रेडिट हुए हैं, उसके दोस्त ने 2000 रुपये उधार मांगे थे। शख्स ने मोबाइल बैंकिंग के जरिए अपने दोस्त को 2000 रुपये ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद उसने अपने अकाउंट में बची राशि के बारे में जानना चाहा। उसने अपना बैंक बैलेंस चेक किया तो उसके अकाउंट में 753 करोड़ रुपये मिले। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेन्नई के फार्मेसी कर्मचारी मोहम्मद इदरीस के साथ ये घटना हुआ है। इदरीस ने बताया कि उसने अपने दोस्त को 2,000 रुपये ट्रांसफर किए थे। इसके बाद उसे अपने बैंक अकाउंट में 753 करोड़ रुपये मिले।

चेन्नई : एक शख्श के बैंक अकाउंट में आ गए 753 करोड़ रुपये, तमिलनाडु की तीसरी  ऐसी घटना news in hindi

अकाउंट में आये करोड़ो रूपए

इदरीस ने बताया कि घटना शनिवार की है। इदरीस के मुताबिक, जब उसके अकाउंट में करोड़ों रुपये बैंक बैलेंस होने की जानकारी मिली तो उसने अपने बैंक (कोटक महिंद्रा) को इस बारे में सूचित किया। इससे पहले चेन्नई के राजकुमार नाम के एक कैब ड्राइवर के अकाउंट में 9 हजार करोड़ रुपये गलती से ट्रांसफर हो गए थे। करोड़ों रुपये के ट्रांसफर होने के बाद इसकी जानकारी कैब ड्राइवर को हुई, तो उसने अपने बैंक (तमिलनाडु मर्केंटाइल बैंक) को जानकारी दी। जांच में सामने आया कि ये बैंक की गलती थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button