Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser: लद्दाख में दिखा भाई जान का रफ एंड टफ लुक, दबंग खान के Swag पर Fans हुए फ़िदा !

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने सोमवार को एक घोषणा वीडियो के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म किसी का भाई किसी की जान का शीर्षक पेश किया।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने सोमवार को एक घोषणा वीडियो के साथ चर्चित फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का शीर्षक पेश किया। अभिनेता ने फिल्म से अपने चरित्र का परिचय देने के लिए एक लघु टीज़र के साथ एक्शन एंटरटेनर के आधिकारिक शीर्षक लोगो का अनावरण किया। उनके चलने से लेकर क्रूजर मोटरसाइकिल चलाने के तरीके तक सलमान का ये वीडियो जबरदस्त है।

लद्दाख में दिखा भाई जान का रफ एंड टफ लुक

लगभग एक मिनट की लंबी क्लिप में, सलमान खान लद्दाख घाटी से बाइक की सवारी करते हुए एक भव्य प्रवेश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब वह अपने लंबे बालों से बहती पहाड़ी हवा के साथ चलता है तो वह अपने नए अवतार को करीब से देखता है। उनके रफ एंड टफ लुक को पूरा करने वाले आकर्षक सनग्लासेस हैं जो उनके बालों और आउटफिट के साथ मिल जाते हैं।

फिल्म के टीज़र ने दबंग खान के Fans को किया उत्साहित

टीज़र को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कैप्शन के साथ साझा किया, “किसी का भाई किसी की जान।” उनके प्रोडक्शन हाउस, सलमान खान फिल्म्स ने भी यही वीडियो साझा किया। घोषणा के टीज़र ने सलमान खान के प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया, जिन्होंने YouTube वीडियो पर ‘आप पर गर्व’ और ‘वह वापस आ गया है’ जैसी टिप्पणियां छोड़ दीं।

सलमान खान ने 26 अगस्त को भारतीय फिल्म उद्योग में 34 साल पूरे कर लिए थे, और उन्होंने अपनी अगली फिल्म किसी का भाई किसी की जान की एक छोटी सी झलक देकर अपने प्रशंसकों को प्यार के लिए धन्यवाद दिया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button