रोनाल्डो की फैंन ने क्रिसमस पर किया ऐसा पोस्ट, देखते ही हो जायेंगे दीवाने !

फीफा विश्व कप 2022 के दौरान क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए अपने वीडियो के बाद इंटरनेट पर वायरल हुई अमेरिकी गोल्फर पैगे स्पिरानाक को....

फीफा विश्व कप 2022 के दौरान क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए अपने वीडियो के बाद इंटरनेट पर वायरल हुई अमेरिकी गोल्फर पैगे स्पिरानाक को याद करें? वही एथलीट जिसने गोल करने के बाद रोनाल्डो की तरह जश्न मनाने के लिए अपना टॉप उतार दिया।

उस वीडियो ने इंटरनेट को ब्रेक कर दिया है। इंस्टाग्राम पेज पर एक और वायरल पोस्ट के साथ वापस आ गई है जिसमें वह क्रिसमस का स्वागत करती है। उन्होंने त्योहार मनाने और उत्सव के मूड में लाने के लिए एक गर्म पोशाक पहनी है। उसकी तस्वीरों पर एक नज़र डालें।

रोनाल्डो के लिए उसके वीडियो के इंटरनेट पर आने के बाद, यह स्पष्ट हो गया था कि पेज क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बहुत बड़ी प्रशंसक है। फुटबॉल के प्रति उनका प्यार भी देखने लायक था। पैगी रोनाल्डो की दुनिया में सबसे बड़ी प्रशंसकों में से एक हैं और उन्होंने अपने उस वीडियो में इसे साबित भी किया।

Paige Spiranac निश्चित रूप से दुनिया के सबसे हॉट एथलीटों में से एक है और उसका इंस्टाग्राम इसका प्रमाण है। सोशल मीडिया ऐप उनके फोटोशूट और दैनिक जीवन की कुछ सबसे सेक्सी तस्वीरों से भरा हुआ है और प्रशंसक उनकी सुंदरता पर गर्व करना बंद नहीं कर सकते।

पेज इंटरनेट सेंसेशन हैं। अमेरिकी गोल्फर के 3.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। यानी 37 लाख फैन के करीब। संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे गोल्फ के दीवाने देश में भी यह कुछ फैन फॉलोइंग है। पैगी सुनिश्चित करती है कि ऐप पर उसके जीवन से लगातार अपडेट के साथ उसका प्रशंसक बना रहे।

इंस्टाग्राम, टिकटॉक समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपनी हॉट तस्वीरों को साझा करने के अलावा, पैगी अपने प्रशंसकों के लिए गोल्फ टिप्स भी साझा करती हैं।

 

 

पेज ने सिर्फ क्रिसमस के लिए आउटफिट में अपनी यह आश्चर्यजनक हॉट तस्वीर पोस्ट की और अपने प्रशंसकों को ‘हैप्पी हॉलिडे’ विश किया। पैगी की नवीनतम तस्वीर पर प्रशंसकों के दीवाने होने के कारण टिप्पणी अनुभाग निश्चित रूप से भरा हुआ था।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button