न्यासा देवगन की प्लास्टिक सर्जरी कराये जाने को लेकर काजोल ने दी ऐसी प्रतिक्रिया !

अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं और उनकी बेटी न्यासा देवगन बॉलीवुड में लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं।

अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं और उनकी बेटी न्यासा देवगन बॉलीवुड में लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं। बॉलीवुड से पहले भी वह खबरों में बनी रहती हैं क्योंकि उनके सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग है। न्यासा की एक निजी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल है, जहाँ वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं। और लोग उसके इतने दीवाने हैं कि वे किसी तरह न्यासा की अनदेखी झलक पाने का प्रबंधन करते हैं और उसे अपने फैन पेज पर साझा करते हैं।

प्लास्टिक सर्जरी का लगाया आरोप

न्यासा देवगन को उनके लुक्स के लिए कई बार बेरहमी से ट्रोल किया गया। उनकी पुरानी तस्वीरों और उनके नए अवतार में काफी अंतर है। कई लोगों ने उन पर प्लास्टिक सर्जरी का आरोप लगाया या कुछ ने यह भी दावा किया कि उन्होंने कलर लाइटनिंग फेंक दी। अब इस पर काजोल ने रिएक्ट किया है।

न्यासा भी एक है फिटनेस फ्रीक हैं

हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल ने कहा, “न्यासा इंटरनेट पर बहुत सक्रिय है, और वह सुंदरता और स्वास्थ्य के बारे में सब कुछ जानती है। वह सप्ताह में तीन बार फेस मास्क लगाती है और मुझे भी ऐसा करने की सलाह देती है। अपने पिता की तरह, न्यासा भी एक है फिटनेस फ्रीक हैं। “

न्यासा देवगन हेल्दी डाइट भी फॉलो करती हैं। वह अपने दिन की शुरुआत खाली पेट 2-3 गिलास गर्म पानी पीकर करती हैं और फिर उबले अंडे, ताजे फल और दलिया खाती हैं।

बॉलीवुड में डेब्यू का फैसला वो खुद करेगी

न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू की खबर काजोल ने भी अपने बॉलीवुड डेब्यू पर खुलकर बात की और कहा कि वह एक वयस्क महिला हैं, जो अपना फैसला खुद ले सकती हैं। काजोल ने यह भी स्पष्ट किया कि वह न तो उन्हें वह फैसला लेने के लिए मजबूर करेंगी और न ही उन्हें उस रास्ते से हटाएंगी। उसने कहा, “मुझे लगता है कि न्यासा कोई है जो अपने लिए यह निर्णय लेगी। जैसा मैंने कहा, मैं उसे इससे दूर नहीं धकेल रहा हूं, मैं उसे उसकी ओर नहीं धकेल रहा हूं, यह कुछ ऐसा है जो वह अपने लिए करेगी। वह 18 साल की है, वह एक वयस्क महिला है, युवा महिला है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button