रणवीर शौरी ने बिग बॉस के घर में पी सिगरेट ! बिग बॉस ने नहीं लिया कोई एक्शन।

स्मोक रूम के अंदर ही सिगरेट पीने की अनुमति है लेकिन रणवीर शौरी ने इस रूल को ब्रेक किया है जिसपर बिगबॉस द्वारा कोई भी एक्शन नहीं लिया गया।

बिगबॉस OTT 3 शुरू हुए लगभग 10 दिन हो चुके है लेकिन शो में अभी भी मसाले की कमी है इसबार ज्यादातर ऐसे लोगो को बुलाया गया है जो यूटूबर है लेकिन फिर भी दर्शकों को इसबार शो में एंटरटेनमेंट की कमी नज़र आ रही है। बाकि सीज़न्स के मुताबिक इस सीजन में कई ऐसे नए रूल्स लाए गए जो बिगबॉस के घरवालों के लिए तो इंट्रेस्टिंग होंगे पर दर्शकों के लिए नहीं है।

बिग बॉस ओटीटी 3: कंटेस्टेंट 24 घंटे फल और पानी पर जीवित रहते हैं, सना मकबूल  ने कानूनी कार्रवाई की धमकी दी, 'भूखमरी मेरे अनुबंध में नहीं है' | वेब ...

रणवीर शौरी ने घर के अंदर पि सिगरेट

इस बार कंटेस्टेंट कई रूल्स ब्रेक कर रहे है ,अभी हालही में रणवीर शौरी ने घर के अंदर सिगरेट पि जिसके चलते अब वो ट्रोल हो रहे है । बिगबॉस के सभी दर्शक जानते है की घर के अंदर स्मोकिंग करने की अनुमति नहीं है और इसके लिए एक अलग रूम बनाया गया है जिसका नाम है स्मोक रूम। स्मोक रूम के अंदर ही सिगरेट पीने की अनुमति है लेकिन रणवीर शौरी ने इस रूल को ब्रेक किया है जिसपर बिगबॉस द्वारा कोई भी एक्शन नहीं लिया गया।

Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी ने घर के अंदर पी सिगरेट? मेकर्स ने भी नहीं लगाई  फटकार तो दर्शक हुए हैरान - bigg boss ott 3 ranvir shorey spotted smoked  cigarette

बिगबॉस के घर में हुई इस हरकत के बाद अब सोशल मीडिया पर रणवीर शौरी को ट्रोल किया जा रहा है लोग पूछ रहे है की बिगबॉस ने इस गलती के लिए कोई सजा क्यों नहीं सुनाई। इससे पहले बिगबॉस के सीजन 16 में साजिद खान ने भी घर के अंदर सिगरेट पि थी जिसके चलते उन्हें सजा मिली थी लेकिन अबकी बार रणवीर शौरी पर कोई एक्शन नहीं लिया गया।

बिग बॉस 16: साजिद खान बने नए कप्तान, प्रशंसकों ने धूम्रपान करते हुए पकड़ा -  हिंदुस्तान टाइम्स

दर्शकों के निशाने पर रणवीर शौरी

रणवीर शौरी बॉलीवुड एक्टर हैं। उन्होंने एंट्री करने से पहले होस्ट अनिल कपूर को बताया था कि उनके पास कोई काम नहीं था, इस वजह से ये शो साइन किया। वो शो में भी चर्चा में बने हुए हैं। अपनी राय मजबूती से रखते हैं और जवाब देने में भी पीछे नहीं हटते हैं। हाल ही में शो में कठपुतलियों के साथ मिमिक्री करने वाला उनका अंदाज भी काफी पसंद किया गया, लेकिन अब वो दर्शकों निशाने पर हैं। इसकी वजह है घर के अंदर सिगरेट पीना। यानी शो का एक बहुत बड़ा नियम तोड़ना। लाइव फीड में रणवीर शौरी ,साई केतन राव के साथ सोफे पर बैठे हुए हैं। उनके हाथ में सिगरेट भी साफ नजर आ रही है। कहा जा रहा है कि लाइव फीड यानी 24 घंटे चलने वाले फीड में उन्हें घर के अंदर सिगरेट फूंकते हुए देखा गया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button