रणदीप हुड्डा अपने से 10 साल छोटी गर्लफ्रेंड से करेंगे शादी,डेट हुई कन्फर्म !

एक्टर रणदीप हुड्डा जल्द ही लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी करने वाले हैं। शादी की खबरों के बीच अब कपल की कन्फर्म वेडिंग डेट सामने आ चुकी हैं।

शादियों का सीजन है वही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कपल्स भी अपनी शादियों से रिलेटेड गुड न्यूज़ दे रहे है। बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणदीप हुड्डा जो इंडस्ट्री में अपने यूनिक रोल्स को लेकर काफी पॉपुलर है जल्द ही शादी के बंधन में बांधने की तैयारी में है। एक्टर रणदीप हुड्डा जल्द ही लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी करने वाले हैं। शादी की खबरों के बीच अब कपल की कन्फर्म वेडिंग डेट सामने आ चुकी हैं। रणदीप इसी साल नवंबर के आखिर में 29 तारीख को शादी करेंगे। शादी और सभी रस्में मणिपुर में होंगी। इस शादी में तमाम बॉलीवुड स्टार्स देखने को मिलेंगे।

Randeep Hooda Wedding Date Venue Details Update | Lin Laishram | 29 नवंबर  को मणिपुर में 10 साल छोटी गर्लफ्रेंड से करेंगे शादी, मुंबई में होगा ग्रैंड  रिसेप्शन - Dainik Bhaskar

मुंबई में ग्रेंड रिसेप्शन

मणिपुर में कुछ करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में होने वाली शादी के बाद एक्टर रणदीप हुड्डा मुंबई में एक ग्रेंड रिसेप्शन देंगे। इस रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरे शामिल होने वाले हैं।

Actor Randeep Hooda And His Girlfriend Lia Laishram Tie The Know In This  November | Randeep Hooda 10 साल छोटी गर्लफ्रेंड लिना के साथ करने जा रहे शादी,  इसी महीने सात-फेरे लेगा

मणिपुर की परंपरा के मुताबिक शादी

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम 29 नवंबर को मणिपुर में शादी करने वाले हैं। शादी की रस्में 29 नवंबर की दोपहर से शुरू होकर रात तक चलेंगी। कपल मणिपुर की परंपरा के मुताबिक मणिपुरी पोशाक पहनकर शादी करेंगे। शादी की शाम मणिपुर के लोकगीतों से सजेगी, जहां खाना भी इसी ट्रेडिशन का होगा।

डेब्यू किया तो ऑस्कर तक गूंजा नाम, लग गई अवॉर्ड्स की झड़ी, हॉलीवुड हीरो को  चटाई धूल, अब 47 साल में करेंगे शादी? - Randeep hooda never come across of  rumored relationship

करीना कपूर के साथ नजर आ चुकी लिन

रणदीप हुड्डा की गर्लफ्रेंड लिन लैशराम एक्ट्रेस और मॉडल हैं। उन्होंने साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ओम शांति ओम से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद लिन मैरी कॉम और रंगून जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई नेटफ्लिक्स की फिल्म जाने जां में भी लिन करीना कपूर के साथ नजर आ चुकी हैं।

Randeep Hooda जल्द करेंगे सीक्रेट शादी, इनके साथ लेंगे सात फेरे

रणदीप से 10 साल छोटी हैं लिन

लिन, रणदीप से 10 साल छोटी हैं। रणदीप 47 साल के हैं जबकि लिन 37 साल की हैं। दोनों करीब 3 सालों से रिलेशनशिप में हैं। दोनों के रिश्ते की खबरें तब सामने आई थीं, जब दोनों को साथ दिवाली सेलिब्रेट करते देखा गया था। इसके अलावा दोनों एक दूसरे के साथ वेकेशन मनाते हुए भी कई बार स्पॉट किए जा चुके हैं।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर: इतिहास को विकृत करने के लिए रणदीप हुडा के निर्देशन  ने विवाद खड़ा कर दिया, सुभाष चंद्र बोस के पोते ने दावों की निंदा ...

वीर सावरकर से डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगे रणदीप

बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलग अलग रोल्स में दिखने वाले रणदीप जल्द ही अपनी अगली फिल्म वीर सावरकर में एक अंदाज में दिखेंगे। फिल्म में लीड रोल निभाने के साथ-साथ वो इससे डायरेक्टोरियल डेब्यू भी कर रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button