राखी सावंत ने लेली एक्स हसबैंड आदिल की चुटकी कही ये बात !

आदिल खान ने 'बिग बॉस 12' की कंटेस्टेंट सोमी खान के साथ गुपचुप शादी रचा ली है अब अपनी सीक्रेट शादी को लेकर आदिल कहा - 'यह मेरी पहली शादी है ।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी अपनी दूसरी शादी को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदिल खान ने ‘बिग बॉस 12’ की कंटेस्टेंट सोमी खान के साथ गुपचुप शादी रचा ली है अब अपनी सीक्रेट शादी को लेकर आदिल खान दुर्रानी ने कहा – ‘यह मेरी पहली शादी है ।

Rakhi Sawant's ex-husband Adil Khan Durrani marries Bigg Boss 12's Somi  Khan - Hindustan Times

इंस्टाग्राम पर की शादी की तस्वीरें अपलोड

इसी के साथ आदिल ने फैंस से शादी की आधिकारिक घोषणा करने का वादा भी किया था। अब अपना वादा पूरा करते हुए आदिल ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें अपलोड कर दी हैं आदिल खान ने सोमी से सीक्रेट शादी जयपुर में करी है ,बात करें सोमी खान की तो सोमी पेशे से एक्ट्रेस हैं और वो बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। सोमी न्याय, केसरिया बालम और हमारा हिंदुस्तान जैसे कई टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं।

Rakhi Sawant's ex-husband Adil Khan Durrani thanks everyone for their  support during his tough times; says 'Your support means the world to me' -  Times of India

पब्लिसिटी पाने के लिए है ,बस एक कदम

इस पुरे मामले में आदिल की पहली पत्नी राखी सावंत के रिएक्शन की बात करे तो वो भी इस खबर से हैरान है। राखी का कहना है कि ये आदिल का पूनम पांडेय की तरह ही पब्लिसिटी पाने के लिए है बस एक कदम है। राखी सावंत ने ये भी कहा की ‘सोमी खान को रियलिटी जाननी चाहिए और सामने आना चाहिए। आदिल ने मुझे 1 साल तक खूब डराया, धमकियां दी ,अब वो सोमी के साथ भी ये ही करेगा। मेरी तो जिंदगी खराब कर दी ,मेरा पैसा लूट लिया। मुझे सड़कों पर ला दिया। वो पहले सोमी के साथ पता नही कौनसे सेटलमेंट की बातें करता था। कोई उस लड़की को बचाए। ‘

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button