Tmkoc: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अभिनेता छोड़ सकते है शो, बोले- “मैं सस्पेंस बनाने में माहिर हूं”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता राज अनादकट पिछले कुछ महीनों से सिटकॉम से गायब हैं। इस शो में एक्टर ने कई सालों तक टप्पू का रोल प्ले किया था।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता राज अनादकट पिछले कुछ महीनों से सिटकॉम से गायब हैं। इस शो में एक्टर ने कई सालों तक टप्पू का रोल प्ले किया था। हाल ही में, कास्ट और क्रू मेंबर्स ने शो के 14 साल पूरे होने का जश्न मनाया। राज ने उस कार्यक्रम को भी मिस कर दिया, और उनकी लगातार अनुपस्थिति ने उनके तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा नहीं होने की कई अटकलों को जन्म दिया।

मैं सस्पेंस बनाने में माहिर हूं

अभिनेता से इस सीरियल के बारे में साफ साफ पूछे जाने पर कि क्या वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा हैं या छोड़ चुके हैं, अभिनेता ने कहा कि उन्हें हर चीज के आसपास सस्पेंस बनाना पसंद है। उन्होंने कहा, “मेरे प्रशंसक, मेरे दर्शक, मेरे शुभचिंतक, वे सभी जानते हैं कि मैं सस्पेंस बनाने में बहुत अच्छा हूं। मैं सस्पेंस बनाने में माहिर हूं।” वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने आस-पास के सस्पेंस को कब खत्म करेंगे। राज अनादकट ने साझा किया,“जो कुछ भी है, मैं अपने प्रशंसकों को अपडेट करूंगा। जब समय सही होगा, तो सभी को पता चल जाएगा।” 

सब्र का फल मीठा होता है

यह पूछे जाने पर कि क्या ये खबरें उन्हें परेशान करती हैं, राज अनादकट ने कहा, “नहीं, वे कहानियां मुझे परेशान नहीं करतीं और सब्र का फल मीठा होता है।” मंदार चंदवाडकर उर्फ ​​भिड़े से राज की शो से अनुपस्थिति के बारे में पूछने के लिए संपर्क किया था, तो उन्होंने कहा था, “हां, उन्हें कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं थीं और वह शूटिंग से गायब हैं, लेकिन मुझे कोई सुराग नहीं है कि क्या उन्होंने छोड़ दिया है क्योंकि अभिनेता के रूप में हम अभी आते हैं।”

 

राज अनादकट हाल ही में अपनी मां और बहन के साथ दुबई के इंटरनेशनल ट्रिप पर गए थे। पोस्ट किए गए अभिनेता ने कई यादें बनाईं और सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय थीं। राज एक शौकीन चावला व्लॉगर भी है और यूट्यूब पर अपने वीडियो के माध्यम से अपने प्रशंसकों को अपने जीवन के बारे में अपडेट करता है। राज अगली बार खतरों के खिलाड़ी 12 की प्रतियोगी कनिका मान के साथ एक म्यूजिक वीडियो ‘सॉरी सॉरी’ में दिखाई देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button