सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शादी को लेकर पहली बार बोली शहनाज, रिलेशनशिप स्टेटस को कही ये बात !

शहनाज गिल बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्रीज की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस से मशहूर हुईं। शहनाज सेलिब्रिटी टॉक...

शहनाज गिल बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्रीज की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस से मशहूर हुईं। शहनाज सेलिब्रिटी टॉक शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ को होस्ट कर रही हैं। हाल ही के एक एपिसोड में एक्ट्रेस ने कॉमेडियन भुवन बाम को होस्ट किया, जो अपनी वेब सीरीज फर्जी का प्रमोशन कर रहे हैं।

अपने YouTube शो ‘देसी वाइब विद शहनाज़ गिल’ में भुवन बाम के साथ बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद अपनी शादी की योजना के बारे में बात की। पंजाब की सनसनी ने अपने करियर और शादी के विकल्पों के बारे में बात करते हुए कहा, “लाइफ में तुम्हें नहीं पता ना तुम्हारा फ्यूचर क्या है। आपको हर चीज के लिए तैयार रहना चाहिए। अभी मेरे पास हैं कुछ चीज करने के लिए, मैं कर रही हूं। आगे जाके मैं काम करते रहने की पूरी कोशिश करूंगा। लेकिन अगर मुझे काम नहीं मिल रहा है, तो मेरे पास पर्याप्त बचत होनी चाहिए ताकि मुझे भविष्य में पैसे के लिए दूसरों से भीख न मांगनी पड़े।”

उन्होंने आगे अपनी बात समझाते हुए कहा, “उस चक्कर में मुझे शादी ना कर लेनी पड़ी। मुझे शादी वगेरह में विश्वास नहीं है अभी। मुझे अभी बहुत आगे जाना है लाइफ में। लेकिन मुझे है कि मैं अपनी सेविंग रखूं। मेरा ये है नहीं कि मैं पैसे उड़ाऊं, में सेव करने चाहती हूं।”

काम के मोर्चे पर, शहनाज़ गिल ने पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। बाद में उन्होंने 2019 में काला शाह काला और डाका में अभिनय किया। शहनाज़ गिल एक अच्छी गायिका भी हैं। शहनाज को आखिरी बार होंसला रख में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ देखा गया था।

शहनाज गिल सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने 100% शीर्षक वाली एक और बॉलीवुड फिल्म की भी घोषणा की, जिसमें वह जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही की सह-कलाकार होंगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button