Raju Srivastava: 15 दिन बाद भी कोमा में हैं राजू श्रीवस्ताव, जाने कितना हुआ उनकी हालत में सुधार !

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से अस्पताल में भर्ती हैं। उनका इलाज दिल्ली के एम्स में जारी है। राजू वर्कआउट करते समय दिल का दौरे के बाद से ही वह हॉस्पिटल में बेहोश है।

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से अस्पताल में भर्ती हैं। उनका इलाज दिल्ली के एम्स में जारी है। राजू वर्कआउट करते समय दिल का दौरे के बाद से ही वह हॉस्पिटल में बेहोश है। आज 15 दिन बाद भी राजू कोमा में ही हैं, पर मिली जानकारियों के अनुसार राजू की हालत में पहले से सुधार होने की खबरे सामने आ रही हैं साथ ही राजू के फैंस लगातार राजू के ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

राजू के लिए कराया जा रहा रुद्राभिषेक

15 दिनों से बीमार चल रहे राजू श्रीवास्तव के लिए गुड़गांव में स्थित उनके बड़े भाई पिछले ७ दिनों से लगातार रुद्राभिषेक करा रहे हैं राजू की सेहत में जल्द सुधार हो, इसके लिए पूरा परिवार दिन-रात प्रार्थना कर रहा है।

वेंटिलेटर से हटाने की खबर आई थी सामने

पिछले कुछ दिनों पहले कॉमेडियन की सेहत से जुड़ी जानकारी सामने आई थी कि उन्हें जल्द ही वेंटिलेटर से हटाया जा रहा है। हालांकि बाद में यह खबरे सामने आई कि डॉक्टर्स ने 15 अगस्त को 1 घंटे के लिए राजू को वेंटीलेटर हटाया था। तब उन्हें बुखार आ गया था। उसके बाद फिर से उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। फिर परिजनों के मुताबिक बुधवार को आधे घंटे के लिए वेंटीलेटर हटाया गया।

डॉक्टर्स की टीम दे रही पूरा ध्यान

जानकारी के अनुसार राजू दिल्ली एम्स के सेकंड फ्लोर के ICU में एडमिट हैं। साथ ही एम्स के डॉक्टर राजू को ठीक करने पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। राजू की गंभीर हालत को देखते हुए सिर्फ उनकी पत्नी शिखा को ही ICU में जाने की अनुमति दी गई है। पर उनका पूरा परिवार एम्स में ही रुक हुआ है। राजू को रोज नली के जरिए दूध और जूस दिया जा रहा है। हालांकि उन्हें अभी तक होश नहीं आया है। न्यूरो फीजियोथेरेपी (Neuro physiotherapy) के जरिए उनके ब्रेन में ऑक्सीजन सप्लाई (supply) शुरू करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button