लोकसभा चुनाव 2024 से पहले अफजाल अंसारी ने दिया बड़ा बयान !

मेरी संसद सदस्यता बहाल हुई,कोर्ट ने मुझे चुनाव लड़ने के योग्य करार दिया।

समाजवादी पार्टी के नेता अफजाल अंसारी ने कहा है ,कि सर्वोच्च न्यायालय ने 4 साल की सजा को स्थगित किया और मेरी संसद सदस्यता बहाल हुई,कोर्ट ने मुझे चुनाव लड़ने के योग्य करार दिया।

अफजाल अंसारी ने किसको बता दिया हनुमान? अखिलेश यादव के लिए कह दी बड़ी बात -  India TV Hindi

उतर प्रदेश के गाजीपुर के लोकसभ निर्वाचन क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के नेता अफजाल अंसारी ने चुनाव से पहले बड़ा बयान दिया है ” अंसारी ने कहा जो जिसे से डरता है ”उसे के लिए उतना ही षड्यंत्र और साजिस करता है ”वही सपा के नेता ने दवा किया है ”उनके खिलफ निराधार मुकदमे के आधार पर न्यायालय ने मुझे 4 साल की सजा सुना दी।

अफजाल को ‘उच्च न्यायालय  ने जमानत पर दी मंजूर

अफजाल ने कहा ”उच्च न्यायालय से मेरी जमानत मंजूर कर दी है ,सर्वोच्च न्यायालय ने 4 साल की सजा को स्थगित किया और मेरी संसद सदस्यता बहाल हुई अब चुनाव लड़ने के योग्य करार दिया अंसारी ने कहा ”कि बीजेपी को पता कि उसे के नारे जनता के गले से नहीं उतर रहे हैं, जनता अब सरकार की असफलताओं पर बात कर रही है, ये असली मुद्दे हैं और सरकार हमारे पीछे पड़ी है।

समाजवादी पार्टी के लिए क्या कहा अफजाल ने

अफजाल ने कहा है की UP की कुल 80 सीट पर जीतने वाली भारतीय जनता पार्टी को पता है ”उनके ये विकास के नारा लोगों के गले नहीं उत्तर नहीं रहा है अब वो महंगाई और बेरोजगारी, भ्रष्टाचार जैसे मामलों पर बात नहीं करना चाहते है। जो जिसे जितना डरता है ”उस के खिलफ उतनी ही साजिस रचता है।

गाजीपुर से मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी को टिकट, लोकसभा चुनाव के लिए अखिलेश  ने 11 और उम्मीदवारों का किया ऐलान - Lok Sabha Election 2024 Samajwadi Party  SP Second ...

अभी हल ही इलहाबाद हाईकोर्ट ने अंसारी को आपराधिक एक्ट के तहत गाजीपुर की अदालत से मिली चार साल की सजा के साथ एक लाख रुपये जुर्माने के खिलाफ दाखिल याचिका पर सुनवाई ली गयी है, इस केस पर अब दो मई को सुनवाई होगी सूत्रों के अनुसार ”अगर अफजाल को जल्द इस केस में राहत नहीं मिलती है ,तो उनकी उम्मीदवारी पर खतरे में पड़ सकता है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button