पीएम मोदी से पहले राहुल गाँधी जायेगे अयोध्या के राम मंदिर !

ऐसे में सवाल उठ खड़ा हुआ है कि क्या प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी  के आने से पहले राहुल गांधी अयोध्या आ सकते हैं। श्री राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास से कांग्रेस पदाधिकारियों की मुलाकात ने चर्चा को जन्म दिया है।

अयोध्या का राम मंदिर काफी चर्चाओं में बना हुआ है जैसे जैसे राम मंदिर पूरा बनता जा रहा है वैसे वैसे अब इस मंदिर को लेकर राजनीती गरमा रही है। लोगो की भीड़ आये दिन मंदिर में उमड़ रही है खबर के मुताबिक पता चला है की अब पीएम मोदी से पहले कांग्रेस नेता राहुल गाँधी राम लला के दर्शन करने जा सकते है। ऐसे में सवाल उठ खड़ा हुआ है कि क्या प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी  के आने से पहले राहुल गांधी अयोध्या आ सकते हैं। श्री राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास से कांग्रेस पदाधिकारियों की मुलाकात ने चर्चा को जन्म दिया है।

कमीशन में 40 प्रतिशत लूटने वाले सब कुछ नहीं कर सकते', राहुल का PM मोदी पर  पलटवार - Rahul Gandhi hits back as PM calls Congress guarantees revdi  culture ntc - AajTak

राहुल गांधी के अयोध्या आने की चर्चा तेज

जब आचार्य सत्येंद्र दास से मुलाकात करनेवालों में राहुल गांधी के सलाहकार और राजीव गांधी फाउंडेशन के सीईओ विजय महाजन भी शामिल हों। आचार्य सत्येंद्र दास ने पुष्टि की है कि एक सप्ताह पहले बातचीत हुई थी। उसके बाद अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है। विजय महाजन समेत कुछ कांग्रेसी नेताओं ने श्री राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी से संपर्क किया था। आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि राहुल गांधी से तिथि निर्धारण के बाद अयोध्या दौरे को अंतिम रूप दिया जा सकता है।

कमीशन में 40 प्रतिशत लूटने वाले सब कुछ नहीं कर सकते', राहुल का PM मोदी पर  पलटवार - Rahul Gandhi hits back as PM calls Congress guarantees revdi  culture ntc - AajTak

आचार्य सत्येंद्र दास ने की पुष्टि

जब आचार्य सत्येंद्र दास से मुलाकात करनेवालों में राहुल गांधी के सलाहकार और राजीव गांधी फाउंडेशन के सीईओ विजय महाजन भी शामिल हों। आचार्य सत्येंद्र दास ने पुष्टि की है कि एक सप्ताह पहले बातचीत हुई थी। उसके बाद अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है। विजय महाजन समेत कुछ कांग्रेसी नेताओं ने श्री राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी से संपर्क किया था ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button