एशियन गेम्स 2023 में भारत की बेटियों ने चटाई पाकिस्तानी प्लेयर को धूल !

भारत के तीसरे मुकाबले में तन्वी खन्ना ने जीत दर्ज की अब जो टीम इंडिया का अगला मुकाबला होगा वो मैच अब नेपाल में होना है यह मुकाबला बुधवार सुबह 7.30 बजे से खेला जाएगा। टीम इंडिया दो ग्रुप में मैच खेलेगी। स्क्वैश टीम ने शानदार प्रदर्शन किया।

एशियन गेम्स 2023 में भारत ने पकिस्तान को हरा कर जीत दर्ज की साथ ही पहले ये आशंका जताई जा रही थी की अगर पकिस्तान से मुक़ाबलका है तो फैंस को लग रहा था की भारत की ही जीत हो और वही हुआ भी अनुभवी जोशना चिनप्पा, 15 साल की अनाहत सिंह और तन्वी खन्ना की तीसरी वरीयता प्राप्त भारतीय महिला टीम ने पूल बी के अपने शुरुआती मैच में पाकिस्तान को 3-0 से मात दी। आपको बता दे की भारत के तीसरे मुकाबले में तन्वी खन्ना ने जीत दर्ज की अब जो टीम इंडिया का अगला मुकाबला होगा वो मैच अब नेपाल में होना है यह मुकाबला बुधवार सुबह 7.30 बजे से खेला जाएगा। टीम इंडिया दो ग्रुप में मैच खेलेगी। स्क्वैश टीम ने शानदार प्रदर्शन किया।

indian women squash team thrashed pakistan in asian games 2023 - भारत की  बेटियों के सामने स्क्वैश में पानी मांगने लगे पाकिस्तानी, दौड़ा-दौड़ा कर  हराया

भारतीय महिला टीम ने मैच में पाकिस्तान को 3-0 से मात दी

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को स्क्वैश में 3-0 से हरा दिया। भारत की तन्वी खन्ना, जोशना चिनप्पा और अनाहत सिंह ने शानदार जीत दर्ज की। टीम इंडिया के पास अभी कुल 11 मेडल्स हैं। इनमें 2 गोल्ड मेडल शामिल हैं। भारत की युवा खिलाड़ी अनाहत ने दमदार प्रदर्शन किया। उन्होंने पहले मैच में पाकिस्तान की सादिया गुल को 3-0 से हराया। अनाहत ने मुकाबले को 11-6, 11-6 और 11-3 से जीता। वहीं दूसरे मुकाबले में जोशना का बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिला।

indian women squash team thrashed pakistan in asian games 2023 - भारत की  बेटियों के सामने स्क्वैश में पानी मांगने लगे पाकिस्तानी, दौड़ा-दौड़ा कर  हराया

भारत की युवा खिलाड़ी अनाहत ने दमदार प्रदर्शन

गौरतलब है कि भारत को तीसरे दिन स्क्वैश के साथ-साथ अन्य खेलों से भी अच्छी खबर मिली। टीम इंडिया ने हॉकी में सिंगापुर पर शानदार जीत दर्ज की। भारत ने सिंगापुर को 16-1 से हराया। टेनिस में अंकिता रैना ने शानदार प्रदर्शन किया उन्होंने विमेंस सिंगल्स के राउंड ऑफ 16 में जीत दर्ज की। इसके साथ ही अंकिता ने क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। भारत की स्वीमिंग टीम ने फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। भारत के पास अब तक कुल 11 मेडल आ चुके हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button