राघव चड्डा बोले बीजेपी को सिर्फ सत्ता से प्यार है !

इस मुद्दे को लेकर आप नेता राघव चड्डा का बयान सामने आया है। इंडिया समन्वय समिति (India Coordination Committee) की पहली बैठक के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी (BJP) और केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

इंडिया नाम चेंज करना कोई आसान बात नहीं है क्योकि अगर इंडिया नाम बीजेपी चेंज करके भारत रखती है तो काफी सारी चीजे बदल सकती है। जैसे की सुप्रीम कोर्ट ऑफ़ इंडिया की जगह भारत शब्द का इस्तेमाल होगा साथ ही कई ऐसी चीजे है जो बदलेगी इस बात से ना सिर्फ आम जनता परेशान है बल्कि इस बात से विपक्षी गठबंधन भी भौखला उठा है। आपको बता दे की इंडिया से भारत नाम चेंज करने में करीबन 14 करोड़ रूपए का खर्च आएगा जो की कोई काम रकम नहीं है इस मुद्दे को लेकर आप नेता राघव चड्डा का बयान सामने आया है। इंडिया समन्वय समिति (India Coordination Committee) की पहली बैठक के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी (BJP) और केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

Raghav Chadha said BJP neither loves India nor Bharat do anything for power Delhi Politics Lok Sabha Election 2024: बीजेपी को ना INDIA से प्यार है ना Bharat से, राघव चड्ढा बोले- 'सत्ता के लिए देश को...'

भारत नाम चेंज करने में करीबन 14 करोड़ रूपए का खर्च

उनका दावा है कि BJP को ना INDIA से प्यार है, ना भारत से प्यार है, इन्हें सिर्फ सत्ता से प्यार है। सत्ता पाने के लिए भारतीय जनता पार्टी कुछ भी कर सकती है। आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्डा ने कहा कि बीजेपी वाले सत्ता हासिल करने के लिए देश को मिटा भी सकते हैं। इससे आगे उन्होंने कहा कि बहुत जल्द INDIA के नेताओं की एक महारैली आयोजित की जाएगी। आगामी जनसभाओं व अन्य मंचों से देशभर में महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दे उठाए जाएंगे।

भारत' विवाद पर AAP सांसद राघव चड्ढा की भारत को सलाह: 'हम विचार कर सकते  हैं...' | नवीनतम समाचार भारत - हिंदुस्तान टाइम्स

BJP को ना INDIA से प्यार है, ना भारत से

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि मीडिया के ऐसे एंकरों की सूची बनाई जाएगी जो BJP की तरफ से एकतरफा पक्ष रखते हैं, जिन्हें गोदी मीडिया भी कहा जाता है। इंडिया अलायंस से बीजेपी बुरी तरह से डरी है आज इंडिया अलायंस की एकजुटता को देखकर बीजेपी कांप रही है। भारतीय जनता पार्टी वाले आज इंडिया अलायंस से इतना डर गए हैं कि वो देश का नाम बदलने तक के लिए आतुर हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button