मौत का गेम : PUBJI गेम ने कराई बेटे से मां की हत्या !

पूछताछ में पता चला कि नाबालिक लड़का पब्जी गेम का एडिक्ट था, मां इसे पब्जी खेलने से मना करती थी, जिससे क्षुब्ध होकर इसने घटना को अंजाम दिया

राजधानी लखनऊ के पीजीआई इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बेटे ने अपनी मां की गोली ( Bullet ) मारकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

फॉरेंसिक की टीम पहुंची और छानबीन की

आपको बताते चलें रात लगभग 9 बजे पीजीआई पुलिस को सूचना मिलती है कि एक साधना नाम की महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक की टीम पहुंची और छानबीन की। साथ ही पूछताछ की तो पता चलता है कि, मृतक का 16 साल का बेटा जोकि नाबालिग है उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

लाइसेंसी पिस्टल से घटना को अंजाम दिया

पूछताछ में ये भी पता चला कि नाबालिक लड़का पब्जी गेम का एडिक्ट था। इसकी मां इसे पब्जी खेलने से मना करती थी। जिससे क्षुब्ध होकर इसने इस घटना को अंजाम दिया है। लड़के ने अपनी पिता की लाइसेंसी पिस्टल से घटना को अंजाम दिया है। घटना शनिवार और रविवार के मध्य रात 3 बजे के आसपास की है। माँ को गोली मारने के बाद लड़का 2 दिन तक अपनी बहन के साथ घर में रहा।

पूरे मामले का खुलासा हुआ

जब कमरे से बदबू आने लगी तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। इसने पुलिस को गुमराह करने के लिए मनगढ़ंत काल्पनिक कहानी बनाई। जिसमें इसने कहा कि बिजली वाला घर में आता है उसी ने इस घटना को अंजाम दिया।

आगे की पूछताछ करके विधिक कार्रवाई

जब लड़के से बिजली वाली की डिटेल पूछी गई तो वह कुछ बता नहीं पाया है। इसने पूरी झूठी और काल्पनिक कहानी बनाई थी। लड़के को पुलिस ने हिरासत में लिया है और आगे की पूछताछ करके विधिक कार्रवाई करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button