वायरलेस OnePlus Buds Pro भारत में हुआ लॉन्च, जानें ख़ासियत

OnePlus Bullets Wireless Z2 हेडफ़ोन में एंगल्ड इन-ईयर डिज़ाइन और सिलिकॉन नेकबैंड है। उनके पास 12.4 मिमी ड्राइवर हैं और एएसी और एसबीसी कोडेक के साथ हैं।

Oneplus ने हाल ही में भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 10 प्रो लॉन्च किया है। स्मार्टफोन के अलावा बड्स प्रो के लिए Bullets Wireless Z2 और रेडिएंट सिल्वर रंग विकल्प के साथ जुड़ा हैं। Bullets Wireless Z2 OnePlus का Bullets Wireless Z से मिलता जुलता है। उनके पास 12.4 मिमी ड्राइवर हैं और IP55 मानकों के लिए धूल और पानी प्रतिरोधी हैं।

कीमत और फीचर्स :
Bullets Wireless Z2 के अलावा कंपनी ने बड्स प्रो रेडिएंट सिल्वर कलर ऑप्शन जारी किया है, जिसकी कीमत 9,990 रुपये है। उनके पास ऐसे विनिर्देश हैं जो मैट ब्लैक और ग्लॉसी रंग विकल्पों के समान हैं जो पहले से ही बाजार में हैं।

यह 200mAh की बैटरी के साथ आता है जो निर्माता के अनुसार 30 घंटे के ऑडियो प्लेबैक का वादा करता है। जानकारी के अनुसार, बड्स को 10 मिनट के चार्ज पर 20 मिनट का प्लेटाइम कहा जाता है और इसे 30 मिनट में शून्य से 100 प्रतिशत तक पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है।

OnePlus Bullets Wireless Z2 हेडफ़ोन में एंगल्ड इन-ईयर डिज़ाइन और सिलिकॉन नेकबैंड है। उनके पास 12.4 मिमी ड्राइवर हैं और एएसी और एसबीसी कोडेक के साथ हैं। OnePlus Bullets Wireless Z2 मैजिको ब्लैक और बीम ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 1,999 रुपये होगी। 5 अप्रैल से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Amazon, Flipkart और उसके स्टोर पर नेकबैंड स्टाइल वाले ब्लूटूथ ईयरबड्स की बिक्री होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button