बेबीमून का आनंद ले रही इलियाना, बीच पर बिकनी में कराया फोटोशूट !

इलियाना ने हाल ही में इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा किया, जिसमें वह समुद्र तट की झलक दिखा रही थीं। अभिनेत्री ने अपने 'बेबीमून' के...

इलियाना ने हाल ही में इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा किया, जिसमें वह समुद्र तट की झलक दिखा रही थीं। अभिनेत्री ने अपने ‘बेबीमून’ के स्थान का खुलासा नहीं किया, लेकिन यह निश्चित रूप से छुट्टी के लिए एकदम सही जगह लगती है। जब से इलियाना ने अपने बच्चे को जन्म दिया है, वह अपने नए सफर की अनमोल झलकियां छोड़ रही हैं। और अब जब होने वाली मां ने समुद्र तट पर अपने समय का आनंद लिया, तो उसने अपने नंगे बेबी बंप को दिखाते हुए एक सुंदर बच्चे की तस्वीर शेयर की।

“सैंडी टोज, हैप्पी हार्ट”

एक तस्वीर में उनके पैर बालू से ढके नजर आ रहे हैं। उसने सीपियों से बनी पायल पहनी थी। उन्होंने फोटो के साथ लिखा, “सैंडी टोज, हैप्पी हार्ट”। इलियाना ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें समुद्र और लहरों की झलक दिखाई गई। अंतिम पोस्ट इलियाना की एक सेल्फी थी, जिसमें पीले रंग की बिकनी और भूरे रंग का धूप का चश्मा लगा हुआ था, जिसमें उनके बेबी बंप की झलक दिख रही थी। उसने लिखा, “कुछ प्यारी धूप में भिगोया”।

इट्स ऑल अबाउट एंगल्स

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर मिरर सेल्फी में तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई देखी जा सकती हैं। उसने तस्वीरों को कैप्शन दिया, इट्स ऑल अबाउट एंगल्स ” कुछ दिन पहले इलियाना ने ब्लैक स्लिट ड्रेस में खूबसूरत फोटोज शेयर की थीं। कैमरे के लिए पोज देते हुए अभिनेता अपने बेबी बंप को बहुत ही क्यूट अंदाज में देख रही हैं। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बम्प अलर्ट” !!

अनकवर के लिए, इलियाना ने अप्रैल में अपनी गर्भावस्था की घोषणा एक बेबी रोपर की एक प्यारी छवि के साथ की: “और इसलिए साहसिक शुरू होता है” इस पर मुद्रित। इसके बाद एक “मामा” लटकन की तस्वीर आई। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “जल्द आ रहा है। मेरी नन्ही जान आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।” इलियाना की मां समीरा डिक्रूज ने टिप्पणी की, “जल्द ही दुनिया में स्वागत है मेरी नई पोती (हार्ट इमोटिकॉन) इंतजार नहीं कर सकती (डांसिंग इमोटिकॉन)।” जबकि नरगिस फाखरी ने प्रेम-प्रसंग और ताली बजाने वाले इमोटिकॉन्स को छोड़ दिया, निशा अग्रवाल ने कहा, “बहुत सुंदर। बधाई।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक इलियाना कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं। मालदीव में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के साथ छुट्टियां मनाते हुए देखे जाने के बाद दोनों के रिश्ते की अफवाहें सामने आईं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button