#Maharashtra Politics: शिवसेना का सबसे बड़ा पत्रकार हो चुका है गिरफ्तार !

संजय राउत (Sanjay Raut) पहले एक मराठी अखबार में क्राइम रिपोर्टर (Crime Reporter) के तौर पर कार्य कर रहे थे। पत्रकारिता में उनकी काफी अच्छी पहचान बन गई थी।

संजय राउत (Sanjay Raut) पहले एक मराठी अखबार में क्राइम रिपोर्टर (Crime Reporter) के तौर पर कार्य कर रहे थे। पत्रकारिता में उनकी काफी अच्छी पहचान बन गई थी। संजय राउत ने अपने वक्तव्य में कहा है कि हमने ज़िंदगी में ऐसे लोगों को बहुत देखा है। जो किसी और क्षेत्र में अच्छा नहीं कर पा रहे थे, लेकिन फिर उन्हें अपना क्षेत्र मिला, तो उन्होंंने काफी तरक्की भी हासिल की है।

फिलहाल आपनें किशोर कुमार, राजकपूर, कपिल देव जैसी हस्तियां हुई हैं। एक और नाम भी इसके साथ जुड़ा हुआ है, अगर आपको ध्यान है- संजय राउत, सामना के कार्यकारी संपादक और सांसद भी हैं।

राउत ने कहा झुकेंगे नहीं लड़ाई रहेगी जारी रहेगी

हाल ही में संजय राउत ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे ना सिर्फ अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से ही नहीं मिले हैं बल्कि मैंने तैश में भी बात की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय राउत को 1034 करोड़ के पत्रा चॉल घोटाले में ईडी ने गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन एक राजनीतिज्ञ के तौर पर उनकी हैसियत इसी से समझी जा सकती है कि शिवसेना का सबसे बड़ा पत्रकार गिरफ्तार हो चुका है।

आपको बता दें कि पत्रा चॉल मामले (Patra Chawl Cases) में ईडी शिवसेना (ED Shiv Sena) नेता संजय राउत पर शिकंजा कस रही है। वहीं संजय राउत कह रहे हैं कि वह झुकेंगे नहीं और लड़ाई जारी रहेगी। बता दें कि संजय राउत की उद्धव गुट में अहम जगह मानीं जाती है। इस सिलसिले में भाजपा पर हमला बोलने में वो पार्टी में सबसे आगे रहते हैं।

संजय राउत दाऊद इब्राहिम से ही नहीं तैश से भी मिले

हाल ही में संजय राउत ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे ना सिर्फ अंडरवर्ल्ड डॉन (Underworld Don) दाऊद इब्राहिम से ही नहीं मिले हैं बल्कि मैंने तैश में भी बात की है। संजय राउत क्राइम रिपोर्टर के तौर पर अच्छा काम कर रहे थे। ऐसे में बालासाहेब को उनकी लेखनी बहुत पसंद आई। संजय राउत की इसमें बड़ी भूमिका थी।

जानकारी के मुताबिक जल्दी ही बालासाहेब के विचार और संजय राउत की लेखनी का तालमेल इतना अच्छा हो गया कि वह जो कुछ लिख देते थे, तो उसे बालासाहेब का ही विचार माना जाता था।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button