पोन्नियिन सेलवन 2 ने मचाई धूम, बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

पोन्नियिन सेलवन 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत कर रही है, पहले ही दिन बड़ी कमाई कर रही है। मणिरत्नम द्वारा...

पोन्नियिन सेलवन 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत कर रही है, पहले ही दिन बड़ी कमाई कर रही है। मणिरत्नम द्वारा निर्देशित महाकाव्य श्रृंखला में इस दूसरे भाग ने सभी नेटवर्कों पर पहले दिन 38 करोड़ की कमाई की सूचना दी है।

फिल्म ने अपने गृह राज्य तमिलनाडु में 25 करोड़ की कमाई की। इसकी तुलना में फ्रेंचाइजी के पहले भाग ने पहले दिन 40 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 3-4 करोड़ कमाए। इसने कर्नाटक में 4-5 करोड़ कमाए। PS-1 ने भारत में लगभग 327 करोड़ और दुनिया भर में 169 करोड़ ($20.70 मिलियन) से अधिक की कमाई की।

शुरुआत उत्कृष्ट है, और इसने तस्वीर के लिए पूरे सप्ताहांत में महत्वपूर्ण लाभ कमाने और राज्य के सबसे बड़े साहूकारों में से एक के रूप में उभरने के लिए मंच तैयार कर दिया है। विषय की सांस्कृतिक और भावनात्मक अनुनाद के कारण पहली फिल्म स्थानीय बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शित हुई, और दूसरी किस्त के लिए शुरुआती दिन काफी कम है क्योंकि यह संभवतः उपन्यास की पौराणिक स्थिति के बजाय फिल्म की प्रत्याशा पर आधारित है।

पोन्नियिन सेलवन के बारे में, पीएस 2 समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 2010 की फिल्म के बाद ऐश्वर्या और विक्रम का दूसरा सहयोग है। ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, चियान विक्रम, तृषा और जयम रवि मुख्य भूमिकाओं में हैं। सहायक अभिनेताओं में प्रकाश राज, प्रभु, ऐश्वर्या लक्ष्मी, सोभिता धूलिपाला, जयराम, अश्विन काकुमानु, मोहन रमन, सरथकुमार और पार्थिबन शामिल हैं। तकनीकी टीम में संगीतकार एआर रहमान, संपादक श्रीकर प्रसाद और छायाकार रवि वर्मन शामिल हैं।

पोन्नियिन सेलवन का दूसरा खंड कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 में इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। यह वहीं से शुरू होगा जहां मूल फिल्म छूटी थी, जिसमें पोन्नियिन सेलवन को मौत का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि ऐश्वर्या राय की ऊमई रानी उसे बचाने के लिए पानी में उतर जाती है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button