‘भूल भुलैया 2’ की सफलता पर कार्तिक आर्यन बोले- “सभी के लिए यह एक इवेंट फिल्म बन गई है” !

कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 की सफलता पर उच्च चल रहा है, जो वर्तमान में इस वर्ष की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है।

बॉलीवुड के नए सुपर स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 इस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है। यह फिल्म अक्षय कुमार और विद्या बालन के नेतृत्व वाली भूल भुलैया की अगली कड़ी थी, जो रिलीज के समय भी एक सफल फिल्म थी। भूल भुलैया 2 की सफलता ने बीमार प्रदर्शनी क्षेत्र में जान फूंक दी है, जो महामारी के बाद कठिन हो रहा था।

सबके लिए यह एक इवेंट फिल्म बन गई है

फिल्म सूचना पर कोमल नाहटा के साथ एक साक्षात्कार में कार्तिक आर्यन से उनकी राय के बारे में पूछा गया कि डिजिटल रिलीज के बाद भी दर्शक उनकी फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में क्यों आते हैं। इस पर कार्तिक ने कहा, “जहां तक ​​मुझे लगता है, यह किस तरह की फिल्म है, यह एक समुदाय देखने वाली फिल्म है। मुझे दर्शकों द्वारा बहुत सी इंस्टाग्राम कहानियां दिखाई देती हैं जिनमें मुझे टैग किया गया है। उसमें, बहुत से लोग एक साथ, भीड़ में देखकर फिल्म का आनंद ले रहे हैं। सबके लिए यह एक इवेंट फिल्म बन गई है, कि, ‘चलो भूल भुलैया 2 देखने चलते हैं, साथ में देखने में मजा आएगा’। जब आप एक साथ हंसते हैं और एक-दूसरे की प्रतिक्रियाओं को देखते हैं तो आप इसका अधिक आनंद लेते हैं।

फिल्म विश्व स्तर पर ट्रेंड कर रही है

कार्तिक ने अपनी फिल्म की डिजिटल सफलता के बारे में भी कहा, “मैं यह भी साझा करना चाहूंगा कि हमें नेटफ्लिक्स से नंबर मिले हैं और फिल्म ने एक गैर-अंग्रेजी फिल्म के लिए वैश्विक चार्ट पर नंबर एक स्थान हासिल किया है और मैं वास्तव में हूं खुशी है कि फिल्म विश्व स्तर पर ट्रेंड कर रही है। मैं सिनेमाघरों में गया था और इस फिल्म ने मुझे बहुत सारे बच्चे दिए हैं; बहुत सारे बच्चे। जिस तरह से वे ‘हरे राम, हरे कृष्ण’ कदम उठाते हैं, वह बस असत्य है। मुझे नहीं पता था कि 3-4 साल के बच्चे बात कर सकते हैं, इतना धाराप्रवाह गाना और नृत्य करना भूल जाते हैं।”

फिल्म थिएटर और ओटीटी दोनों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है

उन्होंने यह स्वीकार करते हुए निष्कर्ष निकाला कि यह पहली या दूसरी बार है जब कोई फिल्म थिएटर और ओटीटी दोनों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है और कहा, “यह ओटीटी के मिथक को तोड़ती है जिससे नाटकीय रूप से दर्शकों की संख्या में बाधा आती है। यह कभी भी ‘या’ नहीं होता है। यह हमेशा एक ‘और’ होता है।”

‘शहजादा’ में कृति सनोन के साथ दिखाई देंगे कार्तिक आर्यन

सोनू के टीटू की स्वीटी अभिनेता की कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। वह अगली बार रोहित धवन की अगली फिल्म शहजादा में कृति सनोन के साथ दिखाई देंगे।

यह अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमालू की रीमेक है। शहजादा के अलावा, उनके पास शशांक घोष की फ्रेडी, कैप्टन इंडिया के साथ हंसल मेहता और साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला और ग्रैंडसन्स के तहत एक पीरियड रोमांटिक ड्रामा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button