देश से भागने के शक में पुलिस ने शाइस्ता परवीन, गुड्डू मुस्लिम, साबिर के खिलाफ जारी किया लुकआउट नोटिस !

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और उसके करीबी सहयोगियों गुड्डू मुस्लिम और साबिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है।

प्रयागराज पुलिस ने मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और उसके करीबी सहयोगियों गुड्डू मुस्लिम और साबिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। यूपी पुलिस ने 9 अप्रैल को मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर इनाम दोगुना कर दिया है। उस पर 50 हजार रुपये का इनाम है। 19 अप्रैल को यूपी पुलिस ने शाइस्ता की तलाश में उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में छापा मारा।

 1 वर्ष के लिए होगी नोटिस की अवधि

तमाम कोशिशों के बावजूद पुलिस परवीन और बाकी दोनों का पता नहीं लगा पा रही है। ऐसे में अधिकारियों का मानना ​​है कि ये देश से भाग सकते हैं। जिसके चलते अधिकारियों ने तीनों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने के लिए प्रेरित किया। नोटिस की अवधि 1 वर्ष के लिए होगी। मिली अन्य जानकारियों के अनुसार प्रयागराज पुलिस ने पहले इस संबंध में अपनी रिपोर्ट उत्तर प्रदेश सरकार को भेजी थी।

STF ने किया अतीक के जीजा अखलाक को गिरफ्तार, शूटर्स को दी थी पनाह

अतीक के साले अखलाक अहमद को…

पुलिस के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज और आसपास के इलाकों में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। इससे पहले 25 अप्रैल को उत्तर प्रदेश सरकार ने स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर अतीक के साले अखलाक अहमद को कथित तौर पर अनैतिक गतिविधियों में शामिल होने पर निलंबित कर दिया था। अखलाक अहमद गैंगस्टर अतीक अहमद और उसकी बहन आयशा नूरी का पति है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button