LUCKNOW: बच्चा चोर समझ रिक्शा चालक को पीटा, पुलिस से अभद्रता !

लखनऊ बाजारखाला थाना क्षेत्र में एक रिक्शा चालक को भीड़ ने बच्चा चोर समझकर जमकर पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस के बचाने पर अभद्रता की।

लखनऊ बाजारखाला थाना क्षेत्र में एक रिक्शा चालक को भीड़ ने बच्चा चोर समझकर जमकर पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस के बचाने पर अभद्रता की। पुलिस के सख्ती करने पर नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस के जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की बात कहने पर भीड़ शांत हुई।

ट्यूशन से पढ़कर लौट रहे बच्चे बैठे थे रिक्शे पर

बाजारखाला इंस्पेक्टर के मुताबिक शनिवार रात शास्त्रीनगर चौराहे के पास दो बच्चे रिक्शे पर बैठे थे।
दोनों ट्यूशन पढ़ने के बाद घर जाने के लिए रिक्शा किया था। बच्चों के मुताबिक रिक्शा चालक के घूर-घूर कर देखने पर शक हुआ। रिक्शा रोकने की बात कहने पर पर भी न रुकने पर शोर मचा दिया।

शोर सुनकर भीड़ ने रिक्शा चालक को पकड़कर पीटा

बच्चों की चीखपुकार सुनकर भीड़ एकत्र हो गई और रिक्शा चालक को पकड़ लिया। चालक के नशे में धुत होने पर भीड़ ने जमकर पीटा। इसी बीच सूचना पर पहुंची बजार खाला पुलिस से भी उसको बचाने पर भिड़ गए। सिपाहियों ने माहौल को देखते हुए रिक्शा चालक को भीड़ से छुड़ाकर थाने ले गए। इस पर भीड़ ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और पुलिस पर रिक्शा चालक को बचाने और बच्चा चोर गिरोह से मिले होने का आरोप लगा हंगामा किया।

पुलिस समय से न पहुंची तो हो सकता था बड़ा हादसा, वीडियो वायरल

भीड़ ने रिक्शा चालक गुड्डू को बुरी तरह से पीटा। जिससे वह लहूलुहान हो गया। पुलिस यदि समय पर नहीं पहुंचती तो बड़ा हादसा हो सकता है। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे लोग आक्रोशित होकर पुलिस से आरोपी को छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं।

ऐशबाग में रिक्शा चलाता है आरोपी

पुलिस के मुताबिक जांच में सामने आया है कि आरोपी गुड्डू ऐशबाग में रिक्शा चलाता था। घटना के वक्त अहियागंज की तरफ जा रहा था। इसी दौरान बच्चे रिक्शे पर बैठे। नशे में होने के चलते बच्चों ने डर के कारण शोर मचा दिया। जिसे लोगों ने बच्चा चोर समझकर पीट दिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button