Patra Chawl Scam: संजय राउत को नहीं मिली ED से राहत, अदालत ने 22 अगस्त तक बढ़ाई हिरासत !

पात्रा चॉल घोटाले मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। संजय राउत को कोर्ट ने 22 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पात्रा चॉल घोटाले मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। संजय राउत को कोर्ट ने 22 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

अदालत ने घर के खाने की दी इजाज़त !

संजय राउत को सोमवार को मुंबई की विशेष अदालत में पेश किया गया। जहां उन्हें 22 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अदालत ने कहा है कि संजय राउत को जेल में घर का खाना और दवाइयां दी जा सकती है। कोर्ट के निर्णय के बाद संजय राऊत को आर्थर रोड जेल ले जाया जायेगा। ख़बरों के अनुसार संजय राऊत आज जमानत के लिये अपील नही करेंगे। आपको बता दें कि अदालत ने गुरुवार को ED में संजय राउत की हिरासत 8 अगस्त तक बढ़ा दी थी।

Related Articles

31 जुलाई को हुए थे गिरफ्तार !

ED ने संजय राउत के घर पर 31 जुलाई की सुबह छापा मारा था। जिसके बाद उनसे करीब आठ घंटे तक पूछताछ की गयी, फिर रात में उन्हें हिरासत में ले कर गिरफ्तार कर लिया गया था। अदालत ने उन्हें 4 अगस्त तक ED की कस्टडी में भेजा था। इसके बाद उनकी रिमांड 8 अगस्त तक बढ़ा दी गई थी।

Why Sena's Sanjay Raut was arrested, according to ED officials | Latest News India - Hindustan Times

वेंटिलेशन न होने की करी थी शिकायत !

दरअसल,  पिछली सुनवाई के दौरान ED ने संजय राउत की रिमांड बढ़ाने की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने मानते हुए कस्टडी को 8 अगस्त तक बढ़ा दिया था। पिछली सुनवाई के दौरन जज ने संजय राऊत से पूछा था कि उनको कोई तकलीफ तो नहीं है? जिस पर राउत ने कहा था कि उन्हें जहां रखा गया था, वहां पर वेंटिलेशन नहीं है। जिस पर ED ने बोला था कि उन्हें AC वाले रूम में रखा गया है।

Sena's Sanjay Raut Complains Kept In Windowless Room, Then Court Says This

वर्षा राउत से भी हो चुकी है पूछताछ !

पात्रा चॉल घोटाला मामले में ED ने शनिवार को संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत से लगभग 9 घंटे तक पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया था। वर्षा राउत का बयान दर्ज करने के बाद ED ने उन्हें छोड़ दिया था। जिसके बाद वर्षा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि उन्होंने अधिकारीयों द्वारा पूछे गए सभी सवालों का जवाब दिया, और यह भी बताया कि ED ने फ़िलहाल उन्हें दोबारा नहीं बुलाया है। उन्होंने कहा था कि वह शिवसेना नहीं छोड़ेंगी और उद्धव ठाकरे का समर्थन करती रहेंगी।

Days after Sanjay Raut's arrest, wife Varsha questioned by ED | Mumbai news - Hindustan Times

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button