Adipurush के बजट पर उठा सवाल,’हनुमान’ का VFX देख दंग रह गए दर्शक !

साउथ फिल्म स्टार तेजा सज्जा स्टारर निर्देशक प्रशांत वर्मा की मचअवेटेड मूवी 'हनु-मैन' ने रिलीज होते ही सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है।

तेलुगु फिल्म हनुमान 12 जनवरी को थिएटर्स में दस्तक दे चुकी है। रिलीज के साथ ही मूवी को लेकर रिव्यू भी आने शुरू हो गए है। इस बीच एक बार फिर आदिपुरुष का जिक्र छिड़ गया है। हनुमान कम बजट में बनी फिल्म है। फिर भी फिल्म का VFX दमदार है। साउथ फिल्म स्टार तेजा सज्जा स्टारर निर्देशक प्रशांत वर्मा की मचअवेटेड मूवी ‘हनु-मैन’ ने रिलीज होते ही सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है। तेलुगु स्टार तेजा सज्जा की इस फिल्म को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है।

12 करोड़ के बजट में बनी हनुमान को देख दर्शकों ने उड़ाया 600 करोड़ की  आदिपुरुष का मजाक-Seeing Hanuman made in a budget of 12 crores, the audience  made fun of the

साउथ से लेकर नॉर्थ इंडिया तक ‘हनु-मैन’ की तारीफें

तेजा स्टारर स्टारर निर्देशक प्रशांत वर्मा की इस फिल्म ने रिलीज होते ही जबरदस्त रिव्यूज हासिल किए हैं। जिसके बाद साउथ से लेकर नॉर्थ इंडिया तक ‘हनु-मैन’ की तारीफें सुनने को मिल रही हैं। जिससे इंटरनेट की दुनिया में भी तहलका मच गया है। सुपरहीरो बेस्ड तेजा सज्जा की इस फिल्म की न सिर्फ जमकर तारीफें मिल रही हैं। बल्कि इस मूवी को देखने के बाद लोगों ने एक बार फिर ‘आदिपुरुष’ की वजह से निर्देशक ओम राउत को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।

HanuMan: The teaser launch date of Prasanth Varma's superhero film starring  Teja Sajja is here!

कम बजट की फिल्म का क्रेडिट प्रशांत वर्मा को

हनुमान का रिव्यू देते हुए एक यूजर ने कहा, “अगर आपके पास फिल्म बनाने का अच्छा मौका है, तो हनुमान जैसी बढ़िया फिल्में बनाइए, ना की आदिपुरुष जैसी फिल्में… बॉलीवुड के लिए एक बढ़ा सबक। फिल्म की पूरी टीम फायर है। प्रशांत वर्मा, अवतार जैसी फिल्म बनाने की काबिलियत रखते हैं। तेजस सज्जा की परफॉर्मेंस शानदार है।” एक अन्य यूजर ने कहा, “ब्रह्मास्त्र और आदिपुरुष अच्छे मौके को बर्बाद करने वाली फिल्में थी। क्या प्रशांत वर्मा जैसे लोगों को ये मौका मिला…! इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि ऐसे कमाल के विजुअल और वीएफएक्स 30 करोड़ से भी कम बजट में तैयार हुए है। सारा क्रेडिट प्रशांत वर्मा को जाता है।”

Prashant Verma's new film Hanuman, the f- Aviral Times

फिल्म को मिला ये जबरदस्त रिस्पॉन्स

हैरानी की बात ये है कि हैवी वीएफएक्स वाली ये साउथ इंडियन फिल्म महज 35 करोड़ रुपये के करीब बनी है। जबकि, ‘आदिपुरुष’ को निर्माताओं ने 600 करोड़ रुपये में बनाया था। ऐसे में ‘हनु-मैन’ को देख लोग आश्चचर्यचकित हो रहे हैं। इस फिल्म को अभी से ही साल 2024 की बेस्ट मूवी बता दिया है। फिल्म को मिला ये जबरदस्त रिस्पॉन्स इशारा देता है कि आने वाले दिनों में ये मूवी हिंदी सिनेमाघरों में भी गदर लाने वाली है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button