नॉएडा में निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत की लिफ्ट गिरी !

निवासियतो ने गौर नहीं किया। जिसके चलते आज इतना बड़ा हादसा हो गया कभी किसी जगह पर लिफ्ट फंस जाती है तो कहीं इस तरह के हादसे देखने को मिलते हैं।

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नॉएडा में देर रात एक हादसा हो गया जिसके चलते बिल्डिंग में रह रहे लोग लिफ्ट से डर गए है इस हादसे में 4 लोगो थे जिनमे से 2 की उसी समय मौत हो गई और 2 लोगो को गहरी चोट आई है उनको निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।पिछले कुछ समय से लिफ्ट को लेकर काफी शिकायते सुनने को मिली लेकिन कभी इस बात पर वह के निवासियतो ने गौर नहीं किया। जिसके चलते आज इतना बड़ा हादसा हो गया कभी किसी जगह पर लिफ्ट फंस जाती है तो कहीं इस तरह के हादसे देखने को मिलते हैं।

Noida: नोएडा में सोसाइटी की 24वें मंजिल से गिरी लिफ्ट, बुजुर्ग महिला की मौत  - Noida Lift Accident Lift falls from 24th floor of society in Noida and an  elderly woman died

हादसे में 2 की हुई मौत 2 लोग है घायल

ऐसे में सोसाइटी में रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है ये दर्दनाक हादसा ग्रेटर नोएडा आम्रपाली बिल्डिंग में हुआ है। यहां पर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। हादसे के बारे में और जानकारी देते हुए डीएम मनीष वर्मा ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। पांच लोगों की हालत गंभीर है और उनका शहर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। हमारी टीम शहर के अस्पताल में मौजूद है। हमारे अधिकारी भी साइट पर मौजूद हैं।

नोएडा में 8वें फ्लोर से टूटकर गिरी लिफ्ट, 80 साल की महिला की मौत

शहर के अस्पताल में इलाज चल रहा है

अभी वहां कोई भी फंसा हुआ नहीं है। घायलों को उचित इलाज दिया जा रहा है। इस मामले की जांच की जा रही है। यूपी कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए हादसे पर दुख जताया और कहा, “ग्रेटर नोएडा के आम्रपाली बिल्डिंग में लिफ्ट गिरने से 4 लोगों के मौत की सूचना मिली है.. हम सभी गतात्माओं के आत्मा की शांति और उनके परिजनों के लिए सहनशक्ति की कामना करते हैं। साथ ही शासन से यह अनुरोध करते हैं कि मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा प्रदान करे तथा इस दुःखद घटना के कारण की जांच करे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button