#’International Airport’: मुंबई में ’13 करोड़’ की कोकीन जब्त, ’87 कैप्सूल’ हुये बरामद !

'मुंबई' (Mumbai) से एक बड़ी खबर सामने आई है। 'मुंबई' हो या 'दिल्ली' (Mumbai or Delhi) क्राइम (Crime) दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है।

‘मुंबई’ (Mumbai) से एक बड़ी खबर सामने आई है। ‘मुंबई’ हो या ‘दिल्ली’ (Mumbai or Delhi) क्राइम (Crime) दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस सिलसिले में ‘मुंबई एयरपोर्ट’ (Mumbai Airport) पर ‘एक ऐसे यात्री को पकड़ा’ गया है। जो भारत (India) में कोकीन की तस्करी (cocaine smuggling) करने की फ़िराक (firaq) में था।

‘घाना से आये यात्री’ को किया गिरफ्तार 

बता दें कि ‘सीमा शुल्क विभाग’ के अंतर्गत मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (Mumbai International Airport) पर घाना से आये (Come From Ghana) एक यात्री को गिरफ्तार (Arrested a Passenger) कर लिया है। सीमा शुल्क विभाग ने यहां अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (International Airport) पर घाना से आए एक यात्री को हिरासत में ले लिया है।

यात्री भारत में कोकीन की तस्करी (cocaine smuggling in india) करने की कोशिश कर रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक उसके पास मादक पदार्थ 87 ‘कैप्सूल’ के जरिये अपने पेट में छिपाकर (Hiding in your Belly) रखा हुआ था।

87 ‘कैप्सूल हुये बरामद 

इस मामले में सीमा शुल्क विभाग का कहना है कि, यात्री के पास से बरामद 1,300 ग्राम कोकीन की कीमत 13 करोड़ रुपये मिले हैं। यह घटना उस समय की है। जब मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर, यात्री पर शक (suspect the passenger) होने के बाद उसे रोका गया था।

मुंबई कस्टम्स-3 के ट्विटर हैंडल (Twitter handle of Mumbai Customs-3) से किये गये एक ट्वीट (Tweet) में कहा गया है कि, ‘यात्री घाना से मुंबई हवाईअड्डे पर पहुंचा और संदेह होने पर उसे सीमा शुल्क अधिकारियों ने रोका। तलाशी के दौरान, अधिकारियों को उसके सामान से कुछ नहीं मिला, लेकिन जांच में पता चला कि उसके पेट में 87 कैप्सूल हैं, जिनमें कोकीन छिपाकर (hiding cocaine) लाई गई है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button