पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने वाले बयान पर रणबीर बोले, “‘कला आपके देश से…

तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर कॉमेडी के साथ अपना रोमांटिक साइड दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह मुख्य जोड़ी के...

तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर कॉमेडी के साथ अपना रोमांटिक साइड दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह मुख्य जोड़ी के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री को दर्शाता है, और प्यार की रंगीन यात्रा ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया। एक इवेंट के दौरान रणबीर कपूर ने कहा था कि उन्हें पाकिस्तानी फिल्मों में काम करना बहुत पसंद है। हालांकि, यह लोगों को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने उनके बयान की आलोचना की।

उसी के बारे में हाल ही में एक साक्षात्कार में बोलते हुए, रणबीर कपूर ने कहा, “मुझे लगता है कि ये थोड़ा मेरा बयान गलत हो गया था। मैं एक फिल्म समारोह में गया था और बहुत सारे पाकिस्तानी फिल्म निर्माता मुझसे यह सवाल पूछ रहे थे, ‘अगर आपके पास एक अच्छा विषय है तो क्या आप इसे करेंगे?’ इसलिए, मैं नहीं चाहता था कि यह किसी भी तरह से विवादास्पद हो।

उन्होंने आगे कहा मुझे नहीं लगता कि इतना भी बड़ा विवाद हुआ है। लेकिन, मेरे लिए फिल्में फिल्में हैं, कला कला है। मैंने फवाद के साथ ऐ दिल है मुश्किल में काम किया है। मैं पाकिस्तान के बहुत से कलाकारों को जानता हूं। राहत (फतेह अली खान) और आतिफ असलम ऐसे महान गायक हैं जो हिंदी सिनेमा में अपना योगदान देते थे।

उन्होंने अपनी बात को आगे समझाते हुए कहा, “तो, सिनेमा तो सिनेमा है। मुझे नहीं लगता कि सिनेमा सीमाएं देखता है। लेकिन बेशक आपको कला का सम्मान करना होगा लेकिन साथ ही कला आपके देश से बड़ी नहीं है। इसलिए, जिस किसी के भी आपके देश के साथ अच्छे संबंध नहीं हैं, आपकी पहली प्राथमिकता हमेशा आपका देश होगा। इससे पहले रणबीर से पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने के बारे में पूछा गया था। उन्होंने कहा, “बेशक, सर। मुझे लगता है कि कलाकारों के लिए, विशेष रूप से कला के लिए कोई सीमा नहीं है… बेशक, मुझे अच्छा लगेगा।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए, ‘तू झूठा मैं मक्कार’ पहली बार रणबीर और श्रद्धा को एक साथ लाता है। फिल्म लव रंजन द्वारा निर्देशित है, लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह 8 मार्च 2023 को होली के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में एक उत्सव के रूप में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button