अब इस अधिकारी के कुत्ते ने सोशल मीडिया में मचाई खलबली !

वीडियो में एक कुत्ते को मुंह में हुला हूप लेकर सीढ़ियां चढ़ने की कोशिश करते देखा जा सकता है, उसने कुछ तरीकों के बारे में सोचने की कोशिश की

IPS अधिकारी दीपांशु काबरा हमेशा से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है। उनका ट्विटर अकाउंट प्रेरणादायक अच्छे विचारों से भरा रहता है। ऐसा ही उनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में छाया हुआ है। जिसमे लोगो की अलग अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उन्होंने एक पिल्ला ( Puppy ) का एक दिलचस्प वीडियो पोस्ट किया। जो की अपने मुंह में हुला हूप के साथ सीढ़ियों पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था।

 

इस वीडियो में एक कुत्ते को मुंह में हुला हूप लेकर सीढ़ियां चढ़ने की कोशिश करते देखा जा सकता है। पुच ने ऐसा करने के लिए संघर्ष किया और कुछ तरीकों के बारे में सोचने की कोशिश की। अंत में, कुत्ते ने दूसरे छोर से घेरा उठाया और सफलतापूर्वक सीढ़ियों से ऊपर चढ़ गया।

वीडियो को 37k से अधिक बार देखा गया

तो वहीँ इसपर कैप्शन देते हुए आईपीएस ने कहा कि “रास्ते में कठिनाइयाँ होंगी लेकिन समस्या को सुलझाने का रवैया अद्भुत काम करता है।” ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद, वीडियो को 37k से अधिक बार देखा गया है।

लोगो की प्रतिक्रिया

नेटिज़न्स ने पिल्ला को प्रेरक कहा और क्लिप देखने के बाद प्रेरित हुए। एक यूजर ने लिखा, “बहुत अच्छा और प्रेरणादायक वीडियो।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “इतना प्रेरक पिल्ला।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button