Gas cylinders explode: हैदराबाद के रेस्टोरेंट में फटा सिलेंडर हुआ धमाका !

हैदराबाद (Hyderabad) के एक रेस्टोरेंट (Restaurant) में रसोई गैस के दो सिलेंडर फटने से कम से कम दो लोग घायल हो गए।

हैदराबाद (Hyderabad) के एक रेस्टोरेंट (Restaurant) में रसोई गैस के दो सिलेंडर फटने से कम से कम दो लोग घायल हो गए। मेहदीपट्टनम (Mehdipatnam) चौराहे पर मिराज x रोड (X-Road) स्थित किंग्स रेस्टोरेंट (King’s restaurant) में दोपहर करीब 2 बजे गलती से दो सिलेंडर Cylinders फट गए। यह हादसा बुधवार (Wednesday) को हुआ।पूरी घटना तकनीकी खराबी (Technical  problem)के कारण हुई।

धमाके से गिरी रेस्टोरेंट की दिवार

विस्फोट के प्रभाव से भोजनालय (Restaurant) की पिछली दीवारें टूट गईं, वहीं किसी भी ग्राहक या पड़ोसी व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के लोगों को चोट नहीं आई।पुलिस के अनुसार, यह हादसा दोपहर 2 बजे के करीब हुआ मौके पर ही दमकल कर्मियों ने पहुंचकर आग बुझाई।जिसमे दो लोगों को मामूली चोटें आईं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हादसे में घायल हुए दो कर्मचारी, शिबू और फ़याज़,अभी खतरे से बहार हैं।

रेस्टोरेंट Restaurant का मालिक (Owner) हुआ गिरफ्तार

धमाके के बाद किचन में मौजूद कुछ और गैस सिलिंडरों को सुरक्षित निकाल लिया गया।आसिफ नगर पुलिस ने पर्याप्त सुरक्षा उपाय नहीं करने पर रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ विस्फोटक पदार्थ अधिनियम (Explosive substance act) के तहत मामला दर्ज कर मालिक (Owner)  को गिरफ्तार (arrest) कर न्यायिक रिमांड (Judicial remand)  पर भेज दिया गया हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button