New Delhi: CBI अधिकारी की मौत पर डिप्टी सीएम ने उठाए सवाल, कहा- मुझे फंसाने के लिए ऑफिसर पर था दबाव !

राजधानी दिल्ली में आबकारी नीति पर चल रही सियासत के बिच डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने CBI के एक अधिकारी पर बड़ा दावा किया है।

राजधानी दिल्ली में आबकारी नीति पर चल रही सियासत के बिच डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने CBI के एक अधिकारी पर बड़ा दावा किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि बीते दिनों जिस CBI अधिकारी ने आत्महत्या की है, उन पर दबाव डालकर मेरे खिलाफ गलत तरीके से केस बनाकर गिरफ्तार करने की कानूनी मंजूरी दी गई।

भाजपा पर साधा निशाना !

मनीष सीसोदिया ने कहा, मैं PM को बोलना चाहता हूं कि अगर आप मुझे फंसना चाहते हैं तो फंसा लीजिये लेकिन इस तरह अधिकारियों पर दबाव बनाकर उन्हें आत्महत्या करने पर मजबूर ना करे। किसी का घर उजड़ रहा है। सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा, आप महंगाई पर काम क्यों नहीं करते? स्कूल बनाने पर काम क्यों नहीं करते? इन सब में क्यों लगे है? मैं इस घटना से बहुत आहत हूं।

Related Articles

Delhi Deputy CM Manish Sisodia Attack On BJP Said Party Honoring Those Who  Vandalized CM Kejriwals House ANN | 'सीएम केजरीवाल के घर तोड़-फोड़ करने  वालों को सम्मानित कर रही है पार्टी' -

CBI अधिकारी की मौत पर कही यह बात !

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा, 2 दिन पहले CBI के एक अधिकारी ने सुसाइड किया है। जिन्होंने सुसाइड किया वह CBI में लीगल एडवाइजर थे। मेरे खिलाफ जो फर्जी FIR कराई है उसको भी वही देख रहे थे। उन पर मेरे खिलाफ गलत तरीके से केस बनाने का दबाव डाला जा रहा था। उन पर इतना दबाव था कि, मानसिक दबाव में आने के बाद उन्होंने सुसाइड कर लिया।

मनीष सिसोदिया ने किया सनसनीखेज खुलासा,CBI अधिकारी की आत्महत्या को लेकर कही  बड़ी बात | Manish Sisodia big exposes over CBI officer - Hindi Oneindia

भाजपा के स्टिंग पर उठाए सवाल !

भाजपा के स्टिंग ऑपरेशन पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि इन्होंने रेड डलवाई, मेरे परिवार का लॉकर तलाश किया। लेकिन जब कुछ नहीं मिला तो अब भाजपा स्टिंग ऑपरेशन करवा रही है। किसी को भी सड़क चलते स्टिंग कर रहे हैं। ये कोई स्टिंग है? उन्होंने कहा, मेरे पास भी ऐसे कई स्टिंग है जो मैं आपको कल दे दूंगा आप चला लीजिएगा।

bjp asked join bjp after breaking aap says Manish Sisodia smzs | Manish  Sisodia: सिसोदिया ने भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- BJP बोली, AAP तोड़ दो  और आ जाओ | Hindi

आपको बता दें कि CBI के हेडक्वार्टर में डिप्टी लीगल एडवाइजर के पद पर तैनात अधिकारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मृतक की पहचान हिमाचल प्रदेश के रहने वाले जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है थी। जितेंद्र कुमार दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी के हुडको कॉम्प्लेक्स में रहते थे। उन्होंने अपने घर में कपड़े से फांसी लगाई थी। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें यह लिखा है कि उनकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button