VIRAL: यूएस ओपन में बीयर पी कर फैन ने किया Cheers, वायरल हुआ वीडियो !

सोशल मीडिया पर यूएस ओपन से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमे एक प्रशंसक ने यूएस ओपन में खिलाडियों को चीयर करने का एक नया तरीका खोज लिया है।

सोशल मीडिया पर यूएस ओपन से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमे एक प्रशंसक ने यूएस ओपन में खिलाडियों को चीयर करने का एक नया तरीका खोज लिया है। उस प्रशंसक का यह वीडियो आपको बता दें टीवी पर भी लाइव दिखाया गया था जिसके बाद यूएस ओपन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने रविवार को वीडियो साझा किया, “ऐसा लगता है कि इस समय यह परंपरा बन रही है।

जाने क्या था प्रशंसक का चीयर करने का अनोखा तरीका

सोशल मीडिया पर यूएस ओपन से जुड़े उस वीडियो में एक महिला प्रशंसक आर्थर ऐश (Arthur Ashe ) की भीड़ ने बेतहाशा चीयर कर रही थी, जिसमे वह बीयर का एक और गिलास लेकर आई, जिसको उसने पूरा पी लिया, जिसके बाद उसके आसपास की भीड़ को बहुत खुशी हुई, बता दें महिला ने पिछली साल यूएस ओपन में बियर का गिलास पकड़ा था और जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। उसके बाद फिर 2022 में एक साल बाद फिर सोशल मीडिया पर वायरल हुई अमेरिकी महिला मेगन लकी फिर से लौट आई।

LIVE दिखाया गया महिला का इस तरह चीयर करना।

लकी पहली बार 2021 यूएस ओपन में एक बार में बीयर पीने के लिए सोशल मीडिया सनसनी बन गई, जब टीवी कैमरों ने उसे पिछले साल टेनिस देखते हुए पाया। उसने अपनी यूएस ओपन की प्रसिद्धि को एक बहुत बड़े सोशल मीडिया में बदल दिया है। उन्होंने यूएस ओपन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट कीं। जिसके बाद एक बार फिर उनका इस तरह से चीयर करने का एक्ट कोर्ट मेंबड़े पर्दे पर लाइव था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button