बॉलीवुड के इस अभिनेता Director ने किया पर्दा फाश

अभिनेता अभय देओल ने खुलासा किया है कि उनके साथ काम करने वाले निर्देशकों द्वारा उनके साथ छेड़छाड़ की गई, उनका फायदा उठाया गया और उनका मजाक उड़ाया गया।

बॉलीवुड के अभिनेता अभय देओल जाने माने एक शानदार एक्टर है जिन्होंने साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘सोच न था’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन अचानक एक्टर और फिल्मों से दूर होते गए। अभय देओल को फिल्मों में लाने वाले उनके ताऊ धर्मेंद्र थे। एक्ट्रेस और टॉक शो होस्ट सिमी गरेवाल से बातचीत में अभय देओल ने बताया था, ‘हम एक कंजेर्वेटिव ट्रेडिशनल परिवार में रहते हैं।

हुई हेराफेरी ,उठाया फायदा

अभिनेता अभय देओल ने खुलासा किया है कि उनके साथ काम करने वाले निर्देशकों द्वारा उनके साथ छेड़छाड़ की गई, उनका फायदा उठाया गया और उनका मजाक उड़ाया गया। उन्होंने कहा, “ऐसे निर्देशक हैं जिनके दिल में आपकी सबसे अच्छी रुचि नहीं है और वे जीवन में आगे बढ़ने के लिए आपका इस्तेमाल कर रहे हैं।” अभय ने आगे कहा कि उन्हें इसका अनुभव करना था अन्यथा वे भोले और आदर्शवादी होते।

साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘ज़िंदगी मिलेगी न दोबारा’ में अभय देओल नज़र आए थे और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुई थी। इसमें अभय के अलावा ऋतिक रोशन और फरहान अख्तर भी थे। हालांकि इसके बाद उन्हें कोई बड़ी सुपरहिट फिल्म नहीं मिली। साल 2019 में उन्हें ‘Chopsticks’ नाम की वेब सीरीज में देखा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button