Neha Kakkar: ट्रोल किये जाने पर नेहा कक्कड़ ने दिया करारा जवाब !

नेहा कक्कड़ को अक्सर रियलिटी शो में रोने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ता है। बॉलीवुड की लोकप्रिय गायिका को हाल ही में रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 पर नकली रोने का आरोप लगाया गया था

नेहा कक्कड़ को अक्सर रियलिटी शो में रोने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ता है। बॉलीवुड की लोकप्रिय गायिका को हाल ही में रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 पर नकली रोने का आरोप लगाया गया था और अब नेहा कक्कड़ सबसे लोकप्रिय शो इंडियन आइडल 13 में एक बार फिर जज के रूप में नजर आएंगी और जाहिर है, गायिका से उनके बारे में सवाल किया गया था। शो में हर बार रोते हैं। अपने हालिया साक्षात्कार में, नेहा ने आखिरकार शो पर रोने के लिए ट्रोल होने पर प्रतिक्रिया दी। नेहा ने कहा, “मेरे अंदर वह गुण है और मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है।”

मुझमें वह गुण है और मुझे कोई पछतावा नहीं

नेहा ने आगे कहा कि वह उन लोगों को दोष नहीं दे सकती जो भावुक नहीं हैं, यही वजह है कि वे भावनाओं को नहीं समझते हैं। वे मुझे नकली पा सकते हैं। लेकिन Sensitive लोग मुझसे प्यार करते हैं और वे मुझे समझ सकते हैं और मेरे साथ संबंध बना सकते हैं। नेहा ने कहा, “आज हम ऐसे बहुत से लोग नहीं देखते हैं जो दूसरों के दर्द को महसूस कर सकें और जो उनकी मदद करना चाहते हैं। मुझमें वह गुण है और मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है।”

मैं इसे नाटक नहीं कहूंगी

नेहा कक्कड़ ने रियलिटी शो को नकली कहने वाले दर्शकों की आलोचना को भी संबोधित किया और कहा कि मैं इसे नाटक नहीं कहूंगी और इसे दिलचस्प बनाने के लिए एक शो में तत्व शामिल हैं। शो में इमोशनल एंगल का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि केवल गायन और नृत्य ही शो को उबाऊ बना देगा और इसलिए निर्माता प्रतियोगियों की कहानी और उनके बलिदान को पीछे जोड़ देते हैं। और यही कारण है कि वे शो से जुड़ते हैं और संघर्ष के बाद अपनी उपलब्धि से प्रेरित होते हैं। वहीं नेहा कक्कड़ की दौलत से लेकर अमीरी तक की कहानी भी हर पल प्रेरणादायक है। नेहा कक्कड़ जो इंडियन आइडल की जज हैं, उसी शो की एक प्रतियोगी थीं और उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button