National Herald Case: प्रधानमंत्री पर भड़के राहुल गांधी, बोले- “मैं मोदी से नहीं डरता हूँ”

नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस की मुसीबते बढ़ती ही दिख रही हैं। ऐसे में राहुल गाँधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते, कर ले जो करना है।

नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस की मुसीबते बढ़ती ही दिख रही हैं। ऐसे में राहुल गाँधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते, कर ले जो करना है।

ED की जांच से बौखलाई कांग्रेस !

दरअसल नेशनल हेरल्ड मामले में ED की लगातार हो रही कार्यवाई से कांग्रेस पार्टी बौखला गयी है। ऐसे में गुरुवार को राहुल गांधी एक अलग ही अंदाज में दिखाई दिए। राहुल ने मीडिया के सामने मोदी सरकार को चैलेंज करते हुए कहा कि “सुनिए बात, हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते। समझ गए बात। कर लें जो करना है। कुछ फर्क नहीं पड़ेगा। समझ गए बात कर लें जो करना है। जो हमारा काम है, देश की रक्षा करना, लोकतंत्र की रक्षा करना, देश का सौहार्द बनाए रखना। वो मेरा काम है और मैं वो करता रहूंगा। ये कुछ भी कर लें, कोई फर्क नहीं पड़ता है।”

Related Articles

ED ने सील किया यंग इंडिया ऑफिस !

आपको बता दें कि नेशनल हेराल्ड मामले में ED ने बुधवार को दिल्ली में हेराल्ड हाउस की बिल्डिंग में यंग इंडियन के ऑफिस को अस्थाई रूप से सील कर दिया था। जिसके पीछे की वजह यह बताई जा रही थी कि तलाशी के दौरान कार्यालय में कोई भी उपस्थित नहीं था, इसलिए वे तलाशी पूरी नहीं कर पाए। आदेश में यह कहा गया कि एजेंसी से बिना आज्ञा के परिसर नहीं खोला जाएगा। जिसके बाद से कांग्रेस इस मामले पर भड़की हुई है।

National Herald case: ED seals Young Indian office; Congress says 'under siege' | Cities News,The Indian Express

कांग्रेस करेगी अपने सांसदों के साथ बैठक !

प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा यहां इंडिया ऑफिस को सील किए जाने के बाद कांग्रेस ने गुरुवार को अपने सभी सांसदों की बैठक बुलाई है। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, बुधवार रात दिल्ली लौटे और आज वे बैठक में भाग लेंगे। पार्टी ने कहा है कि अनुमति न मिलने के बावजूद वह शुक्रवार को महंगाई और GST के मुद्दे पर अपने निर्धारित विरोध प्रदर्शन को आगे बढ़ाएगी। कांग्रेस ने सरकार पर पार्टी नेताओं को “आतंकवादी” मानने का भी आरोप लगाया है।

National Herald Case, Sonia Gandhi, Rahul Gandhi: Congress Meet Today After Probe Agency Seals Young Indian Office

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button