अरविंद केजरीवाल का PM Modi पर बड़ा हमला, बोले- वह भ्रष्टाचार में शामिल !

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि जो व्यक्ति प्रधानमंत्री है और खुद ऊपर से नीचे तक भ्रष्टाचार में लिप्त है, उसके लिए भ्रष्टाचार मुद्दा कैसे बन सकता है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि जो व्यक्ति प्रधानमंत्री है और खुद ऊपर से नीचे तक भ्रष्टाचार में लिप्त है, उसके लिए भ्रष्टाचार मुद्दा कैसे बन सकता है।
एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए,

आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कथित दिल्ली शराब घोटाले में निर्दोष होने का दावा किया और कहा, “यदि केजरीवाल भ्रष्टाचारी हैं, तो दुनिया में कोई भी ईमानदार नहीं है।”

“दिल्ली की एक्साइज पॉलिसी बेहतरीन थी: सीएम केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैसी केंद्रीय एजेंसियों को मनीष सिसोदिया जैसे आप नेताओं और अन्य को कथित दिल्ली शराब घोटाले में फंसाने की कोशिश करने के लिए फटकार लगाई।केजरीवाल ने अपनी सरकार द्वारा पेश की गई दिल्ली आबकारी नीति का बचाव करते हुए कहा कि शराब नीति एक ऐसी आदर्श नीति थी जिसने शराब कारोबार से भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया होता।

सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “दिल्ली की एक्साइज पॉलिसी बेहतरीन थी, भ्रष्टाचार खत्म होता।”

75 साल के इतिहास में किसी भी पार्टी को इतना परेशान नहीं किया गया

भाजपा पर निशाना साधते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि 75 साल के इतिहास में किसी भी पार्टी को इतना परेशान नहीं किया गया जितना आप को निशाना बनाया गया। वे मेरा पीछा कर रहे हैं, मुझे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वहाँ एक कारण है। आप ने देश को वह वादा दिया है, जिसे अन्य पार्टियां पूरा करने में विफल रहीं।

केजरीवाल ने दावा किया कि सीबीआई, ईडी ने अदालत में आबकारी नीति मामले में झूठा हलफनामा दायर किया और केंद्रीय जांचकर्ता पर मनीष सिसोदिया और उनके खिलाफ गवाही देने के लिए लोगों को प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया।

वे मेरा पीछा कर रहे हैं, मुझे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं

ईडी, सीबीआई ने 100 करोड़ रुपये घूस लेने का आरोप लगाया। 400 से अधिक छापे मारे गए लेकिन वह पैसा नहीं मिला, दिल्ली के सीएम ने आबकारी नीति मामले में भाजपा की खिंचाई करते हुए कहा। अरविंद केजरीवाल ने अपने खिलाफ सीबीआई के समन पर टिप्पणी करते हुए कहा, जिस दिन मैंने दिल्ली विधानसभा में भ्रष्टाचार के खिलाफ बोला था, मुझे पता था कि मैं अगला हूं।
भगवा पार्टी पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा,

“वे मेरा पीछा कर रहे हैं, मुझे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं…इस सब के पीछे एक कारण है। आप अच्छे स्कूल, स्वास्थ्य बुनियादी ढांचा देने जैसे अपने चुनावी वादों का वादा कर रही है जो अन्य राजनीतिक पार्टियां पूरा करने में विफल रही हैं।”

ईडी के अधिकारियों के खिलाफ उचित मामले दर्ज

75 साल में आप की तरह किसी पार्टी को निशाना नहीं बनाया गया। हमने लोगों को अच्छी शिक्षा की उम्मीद दी है। वे उस उम्मीद को खत्म करना चाहते हैं, केजरीवाल ने कहा। इस बीच, अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि झूठी गवाही देने और अदालतों में झूठे सबूत पेश करने के लिए सीबीआई और ईडी के अधिकारियों के खिलाफ उचित मामले दर्ज किए जाएंगे।

आबकारी नीति घोटाला मामले में सीबीआई ने अरविंद केजरीवाल को 16 अप्रैल को तलब किया है। मनीष सिसोदिया को मार्च 2023 में कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार किया गया था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button