राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने लोकसभा लालगंज प्रत्याशी दरोगा सरोज के समर्थन में जनसभा को किया सम्बोधित, भाजपा पर साधा निशाना

शिवपाल यादव लालगंज सुरक्षित सीट से पीडीए गठबंधन प्रत्याशी दरोगा सरोज के समर्थन में गंभीरपुर बाजार मार्टिनगंज रोड पर शनिवार को एक जनसभा को संबोधित किया और मौजूदा भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव लालगंज सुरक्षित सीट से पीडीए गठबंधन प्रत्याशी दरोगा सरोज के समर्थन में गंभीरपुर बाजार मार्टिनगंज रोड पर शनिवार को एक जनसभा को संबोधित किया और मौजूदा भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। जानकारी के मुताबिक शनिवार को दोपहर लगभग 12 बजे गंभीरपुर बाजार स्थित मार्टिनगंज रोड पर पंचायत भवन के सामने लालगंज सुरक्षित सीट से पीडीए गठबंधन प्रत्याशी दरोगा सरोज के समर्थन में पहुंच कर जनसभा को संबोधित किया। उत्साहित कार्यकर्ताओं द्वारा सबसे पहले सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

Shivpal Yadav FIR Registered for indecent remarks about BSP Chief Mayawati | सपा नेता शिवपाल यादव के खिलाफ FIR दर्ज, बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर की है अभद्र टिप्पणी?

जनसभा को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि मौजूदा भाजपा की सरकार के लोग बड़े ही षड्यंत्रकारी हैं खुद ही झगड़ा कराएँगे और रिपोर्ट समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के नाम लिखवा देंगे,भाजपा की सरकार ने 10 वर्षों में कोई भी काम नहीं किया है चुनाव के समय उन्होंने जितना वादा किया किसी भी वादे को उन्होंने पूरा नहीं किया, उनका वादा था कि विदेश से काला धन लाएंगे और सबके खाते में 15-15 लाख रुपया डालेंगे, अच्छे दिन लाएंगे लेकिन कहीं भी नहीं लग रहा है कि अच्छे दिन आगे उनका वादा था कि हम देश का कर्ज कम करेंगे लेकिन उनके इस 10 वर्षों में देश का कर्ज 5 गुना और बढ़ गया, जुमले बाज का वादा था कि हम प्रतिवर्ष 2 करोड़ लोगों को रोजगार देंगे |

यहां आज के समय में हमारे और आपके घर के बच्चे पेपर देने जाते हैं और अभी वह पेपर देकर घर नहीं पहुंचते हैं की खबर मिलती है कि पेपर लीक हो गया,इसलिए हम सभी पीडीए के साथियों ने इस बार ठाना है की इस चुनाव मे मौजूदा भाजपा सरकार को उखाड़ कर फेंक देना है क्योंकि जनता इस सरकार से एकदम त्रस्त आ चुकी है। कोरोना काल मे जहाँ जनता को सस्ती दवाएं और ऑक्सीजन की आवश्यकता थी उसे समय बीजेपी की सरकार ने दावों का दाम बढ़ा दिया और ऑक्सीजन की कमी से न जाने कितने लोग मर गए यहां तक की जो वैक्सीन लोगों को लगाई गई उसमें भी कमीशन के चक्कर में भाजपा की भ्रष्ट सरकार ने घपला कर दिया इसके साइड इफेक्ट के चलते आज काफी संख्या में लोग को हार्ट की समस्या आ रही है।

सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि अभी तक के हुए चार चरणों के चुनाव में भाजपा सरकार चारों खाना चित हो चुकी है और जो 20 मई को पांचवें चरण का चुनाव है उसमें बीजेपी की एक भी सीट आने वाली नहीं है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि आने वाले 25 मई को अधिक से अधिक संख्या में पीडीए गठबंधन प्रत्याशी दरोगा सरोज के समर्थन में साइकिल के सामने वाला बटन दबाकर अपने प्रत्याशी को विजयी बनाकर दिल्ली भेजनें का काम करें। इस मौक़े पर मंच पर मौजूद दरोगा सरोज, बेचई सरोज,वर्तमान विधायक कमलाकांत राजभर,पूर्व विधायक आदिल शेख, रामनयन यादव, रामाश्रय चौहान, जुल्मीधारी यादव,पूर्व ब्लॉक प्रमुख शशिकान्त सरोज, विनीत राय, कमला पाठक, विभूति सरोज, शाह फैसल,सुखसागर तिवारी समेत अन्य लोग मौजूद रहें।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button