IPL 2022: दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले टिम डेविड को इस RCB खिलाड़ी ने किया था मैसेज

IPL 2022: टिम डेविड ने दिल्ली के खिलाफ 11 गेंदों पर 34 रन की पारी खेलकर पलटा था मैच

आईपीएल 2022 में प्लेऑफ में खेलने वाली चार टीमों का फैसला हो गया है। शनिवार को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मुकाबले में मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हरा दिया. इस हार के बाद दिल्ली का प्लेऑफ में खेलने का सपना चकनाचूर हो गया जबकि अपनी हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लगातार तीसरी बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया।

वानखेड़े स्टेडियम में मिले 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस को आखिरी 31 गेंदों में 65 रनों की जरूरत थी. इसके बाद टिम डेविड ने मैच को पूरी तरह से बदल दिया। डेविड ने महज 11 गेंदों पर 34 रन की तूफानी पारी खेलकर दिल्ली का दिल तोड़ दिया.

Related Articles

मैच के बाद डेविड ने खुलासा किया कि मैच से पहले सुबह आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने उन्हें मैसेज किया था। उन्होंने कहा, आज सुबह फाफ ने मुझे मैसेज भी किया था। जिसमें विराट, मैक्सवेल और फाफ ने मुंबई इंडियंस की टी-शर्ट पहनी हुई थी। जीत के साथ अंत करना अच्छा लगता है।

यह एक अच्छा अहसास है। हम दूसरी बार करीब आए। हम जीत के अलावा कुछ नहीं मांग सकते। ईशान के आउट होते ही उन्होंने मुझसे कहा था कि विकेट सपाट हो गया है, लेकिन धीमी गेंदों को थोड़ा और सावधानी से खेलना क्योंकि वह गेंद फंस रही है.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button