पिता के अपमान का बदला लेने के लिए की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार !

बहादुरगढ़ में हुई ढाबा संचालक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है। हत्या के पीछे की मुख्य वजह पिता के अपमान का बदला लेना बताई जा रही है।

बहादुरगढ़ के सौलधा गांव में 3 दिन पहले हुई ढाबा संचालक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है। ढाबा संचालक राजेश की हत्या उसी के गांव के रहने वाले कालू और अमित ने की थी और हत्या के पीछे की मुख्य वजह पिता के अपमान का बदला लेना बताई जा रही है। वारदात में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में भी सफलता हासिल की है और वहीं हत्या के मुख्य आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। आरोपी को पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी।

To avenge his father's insult, the son along with his friend had killed the  restaurant operator, one was caught.

विवाह समारोह में हुई थी कहासुनी

पुलिस ने हत्या की वारदात में शामिल अमित नाम के युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, दरअसल कालू के पिता और मृतक ढाबा संचालक राजेश की एक विवाह समारोह में कहासुनी हो गई थी। कालू इसे अपने पिता का अपमान समझा रहा था और इसी का बदला लेने के लिए उसने राजेश को मौत के घाट उतारा है। उन्होंने बताया कि इस वारदात का मुख्य आरोपी कालू नाम का युवक है।

बहादुरगढ़ में ढाबा संचालक की निर्मम हत्या, 2 गाड़ियों में सवार होकर आए थे  हमलावर - ruthless murder of dhaba operator in bahadurgarh-mobile

ताबड़तोड़ गोलियां मारकर की हत्या

बहादुरगढ़ के सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि गांव सौलधा में 3 दिन पहले ढाबा संचालक राजेश की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या करने का मामला सामने आया था, जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि सौलधा गांव के ही कालू और अमित नाम के युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया था और वह मौके से फरार हो गए थे।

बहादुरगढ़ में रुंह कंपा देने वाला हत्याकांड, पत्थर से वार कर की युवक की  बेरहमी से हत्या; सिर और मुंह कुचला - In Bahadurgarh young man was brutally  murdered by crushing his head and mouth with a stone

कब होगा मुख्य आरोपी गिरफ्तार

कालू की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं और मुख्य आरोपी कालू के दोस्त अमित को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब देखना होगा कि आखिर पुलिस कब तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर पाती है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button